whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

कौन हैं स्वीटी यानी आइसी गर्ल? जिनके साथ Diljit Dosanjh करने वाले हैं धमाका

Icy Girl Saweetie, Diljit Dosanjh: मशहूर सिंगर दिलजीत दोसांझ आज-कल खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। अब एक बार फिर से दिलजीत चर्चा में आ गए हैं और इस बार भी सिंगर के चर्चा में आने की वजह उनका इंटरनेशनल कॉलेब्रेशन है। जी हां, दिलजीत अब स्वीटी के साथ बड़ा धमाका करने के लिए तैयार हैं।
05:25 PM Mar 21, 2024 IST | Nancy Tomar
कौन हैं स्वीटी यानी आइसी गर्ल  जिनके साथ diljit dosanjh करने वाले हैं धमाका
Icy Girl Saweetie, Diljit Dosanjh

Icy Girl Saweetie, Diljit Dosanjh: मशहूर सिंगर दिलजीत दोसांझ आज-कल खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। हाल ही में दिलजीत ने एड शीरन संग खूब लाइमलाइट बटोरी। अब एक बार फिर से दिलजीत चर्चा में आ गए हैं और इस बार भी सिंगर के चर्चा में आने की वजह उनका इंटरनेशनल कॉलेब्रेशन है। जी हां, दिलजीत अब स्वीटी के साथ बड़ा धमाका करने के लिए तैयार हैं। आइए आपको बताते हैं कि कौन हैं स्वीटी?

Advertisement

कौन हैं स्वीटी यानी आइसी गर्ल?

स्वीटी जिन्हें आइसी गर्ल के नाम से भी जाना जाता है, एक मशहूर अमेरिकी रैपर हैं। साल 2017 में उन्हें पहली बार साउंडक्लाउड के साथ डेब्यू करते देखा गया। बता दें कि जब आइसी गर्ल अपना गाना लिख रही थी उस टाइम वो रूम रेंट पर भी ले रही थी। एक बार रैपर ने खुलासा किया था कि उन्होंने एक ऐसे कमरे में भी गाने लिखे हैं जिसमें गद्दे के अलावा और कुछ भी नहीं था। मशहूर होने से पहले आइसी ने अपनी कार में रैप का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था, जो साल 2017 में वायरल हो गया था। हालांकि अब आइसी किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं और अपनी मेहनत के दम पर वो दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बना चुकी हैं।

Advertisement

दिलजीत और आइसी की फोटोज हो रही वायरल

हाल ही में सिंगर दिलजीत ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिनमें वो मशहूर अमेरिकी रैपर आइसी गर्ल के साथ नजर आ रहे हैं। इन फोटोज में दोनों सितारों ने येलो कलर का आउटफिट पहना है, जिसमें दोनों ही बेहद खूबसूरत लग रहे हैं। साथ ही जैसे ही दोनों की फोटोज सामने आई तो आते ही सोशल मीडिया पर छा गई। फैंस दोनों को एक-साथ देखकर खुश हो गए।

Advertisement

बड़ा धमाका करने के लिए तैयार दिलजीत और अमेरिकन रैपर 

बता दें कि पंजाबी सिंगर दिलजीत और अमेरिकन रैपर स्वीटी एक ब्रांड न्यू सॉन्ग 'खुट्टी' से बड़ा धमाका करने के लिए तैयार है। इस गाने को लेकर फैंस में एक्साइटमेंट देखी जा रही है। देखने वाली बात होगी कि दिलजीत और आइसी गर्ल की जोड़ी क्या धमाका करती है।

यह भी पढ़ें- मुंबई की सड़कों पर कूड़ा उठाती दिखीं Malaika Arora, ट्रोलर बोले ‘ऑस्कर दे दें…’

Open in App
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो