whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

परिवार पर दुखों का पहाड़... कुछ ही घंटे पहले हुआ था Amandeep Sohi का निधन, अब Dolly Sohi ने भी छोड़ी दुनिया

Dolly Sohi Passes Away: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस डॉली सोही का भी निधन हो गया है। एक साथ दोनों बहनों की मौत से परिवार सदमे में है। बता दें कि कुछ ही घंटों पहले डॉली की बहन अमनदीप का भी निधन हुआ था।
07:38 AM Mar 08, 2024 IST | Nancy Tomar
परिवार पर दुखों का पहाड़     कुछ ही घंटे पहले हुआ था amandeep sohi का निधन  अब dolly sohi ने भी छोड़ी दुनिया

Dolly Sohi Passes Away: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस डॉली सोही का भी निधन हो गया है। कुछ ही घंटे पहले एक्ट्रेस की बहन अमनदीप का भी जॉन्डिस की वजह से निधन हुआ था। वहीं, अब डॉली सोही ने भी दुनिया को अलविदा कर दिया है। बता दें कि डॉली सोही सर्वाइकल कैंसर से जूझ रही थी और खराब तबियत के चलते कुछ दिन पहले ही उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन अब डॉली का निधन हो गया है। एक्ट्रेस के निधन की पुष्टि टाइम्स ऑफ इंडिया के ईटाइम्स टीवी ने की है। डॉली के निधन से फैंस बेहद दुखी है। हर कोई उनकी आत्मा और परिवार के लिए दुआ कर रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dolly Sohi (@dolly_sohi)

'महज कुछ घंटे और नहीं रही दोनों बहनें'

बता दें कि जहां डॉली सोही सर्वाइकल कैंसर से जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही थी, तो वहीं जॉन्डिस की वजह से उनकी बहन अमनदीप सोही की भी जान चली गई। 'महज कुछ घंटे और नहीं रही दोनों बहनें'। अमनदीप और डॉली के निधन से उनका परिवार टूट-सा गया है। दोनों बहनों की एक साथ हुई मौत से ना सिर्फ परिवार बल्कि फैंस और इंडस्ट्री को भी गहरा दुख पहुंचा है। हर कोई दोनों बहनों के लिए दुआ कर रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dolly Sohi (@dolly_sohi)

भाई ने दी जानकारी

ईटाइम्स टीवी की रिपोर्ट की मानें, तो डॉली और अमन के परिवार का कहना है कि हम सदमे में है। दोनों बहनों के एक साथ जाने से दुखों का पहाड़-सा टूट गया है। बता दें कि अमन के भाई मनु ने उनके निधन की खबर की पुष्टि की और इसके कुछ ही देर बाद टीवी की मशहूर अदाकारा डॉली के निधन की खबर ने भी हर किसी को मायूस कर दिया। वहीं, अगर डॉली की बात करें तो उन्होंने कभी भी हिम्मत नहीं हारी और हमेशा बेहद मेहनत और लग्न से अपना काम किया।

यह भी पढ़ें- TV की मशहूर एक्ट्रेस का निधन, इस बीमारी ने ली Amandeep Sohi की जान

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो