whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

'हां मैं ही सांप और उनका जहर मंगवाता था'; Elvish Yadav से पुलिस ने पूछे 5 सवाल, जानें जवाब

Noida Police interrogated Elvish Yadav: यूट्यूबर एल्विश यादव ने रेव पार्टी के दौरान सांपों के जहर की तस्करी मामले में अपने ऊपर लगे आरोपों को पुलिस के सामने स्वीकार कर लिया है। नोएडा पुलिस सूत्रों के मुताबिक, नोएडा पुलिस ने पूछताछ के दौरान एल्विश से 5 सवाल पूछे जिनका जवाब देते हुए यूट्यूबर ने क्या कहा, आइए जानते हैं।
10:01 PM Mar 18, 2024 IST | Jyoti Singh
 हां मैं ही सांप और उनका जहर मंगवाता था   elvish yadav से पुलिस ने पूछे 5 सवाल  जानें जवाब
Noida Police interrogated Elvish Yadav.

Noida Police interrogated Elvish Yadav: यूट्यूबर और 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 2' के विनर एल्विश यादव (Elvish Yadav) फिलहाल ग्रेटर नोएडा की लुक्सर जेल में हैं। पुलिस ने उन्हें रेव पार्टी के दौरान सांपों के जहर की तस्करी करने के मामले में रविवार को गिरफ्तार किया था, जहां से उन्हें सूरजपुर की विशेष अदालत में पेश किया गया। कोर्ट ने यूट्यूबर को 14 दिन की रिमांड पर भेज दिया है।

Advertisement

नोएडा पुलिस सूत्रों के मुताबिक, एल्विश यादव ने अपने ऊपर लगे आरोपों को कुबूल कर लिया है कि उन्होंने रेव पार्टी के दौरान सांप और सांपों का जहर मंगवाया था। आइए जानते हैं कि पुलिस ने एल्विश यादव से कौन-कौन से सवाल पूछे हैं और यूट्यूबर ने उनको क्या जवाब दिए हैं?

Advertisement

यहां देखें पुलिस के सवाल

नोएडा पुलिस :- क्या आपको पहले से जानकारी थी सेक्टर 51 में होने वाली रेव पार्टी की?

Advertisement

एल्विश यादव :- हां, मुझे इस बात की जानकारी पहले से थी। ऐसी पार्टी होती रहती हैं।

नोएडा पुलिस :- रेव पार्टी में सांप क्यों मंगाए गए? इस मामले में आपका नाम भी सामने आया है, आपको इस बारे में कुछ कहना है?

एल्विश यादव :- हां, रेव पार्टी में अक्सर ही सांपों का जहर लाया जाता रहा है लेकिन ये सांप जहरीले नहीं होते हैं। ये सांप सिर्फ गले में डालकर एन्जॉय करने के लिए होते हैं।

नोएडा पुलिस :- क्या आपने पार्टी के लिए सांपों का इंतज़ाम किया था?

एल्विश यादव :- इसके लिए राहुल ने मुझसे बात की थी। मैंने ही उसे सपेरों के बारे में जानकारी दी थी और उसने कनेक्ट कराया था। इसके बाद क्या हुआ मुझे नहीं पता है।

नोएडा पुलिस :- सांपों के अलावा पार्टी में 20 ML जहर भी मिला है, उनका क्या किया जाता है?

एल्विश यादव :- सांपों के जहर को कुछ लोग नशे के जरिए लेते हैं तो कुछ लोग स्नेक बाईट के जरिए लेते हैं। इसके अलावा उस जहर का क्या होता है, मुझे इसकी कोई जानकारी नहीं है।

नोएडा पुलिस :- आपको पार्टी के आयोजकों के बारे में कैसे पता है?

एल्विश यादव :- मैं उन्हें पर्सनली नहीं जानता, मेरी मुलाकात उनसे किसी पार्टी के दौरान हुई थी। वीडियो शूट के लिए मैं उन्हीं लोगों से सांपों को मंगवाता था।

गौरतलब है कि यूट्यूबर एल्विश यादव का नाम स्नेक वेनम केस में पिछले साल 2023 में आया था। पुलिस ने उन्हें कई बार पूछताछ के लिए बुलाया कि यूट्यूबर हर बार इन आरोपों को नकारते रहे। हालांकि अब उन्होंने पुलिस के सामने कुबूल कर लिया है, कि रेव पार्टी के दौरान उन्होंने सांप का जहर मंगाया था। इसके अलावा कुछ लोगों के साथ संपर्क की बात भी कबूल कर ली है।

यह भी पढ़ें: Elvish Yadav की कैसे कटी जेल में पहली रात, खाने में क्या-क्या मिला? जानें

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो