whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

क्या Anjali Arora बनीं Elvish Yadav के जेल जाने की वजह? 'कच्चा बादाम' गर्ल पर उठे सवाल

Elvish Yadav-Anjali Arora: एल्विश यादव को स्नेक वेनम केस में अरेस्ट कर लिया गया है और उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। जब से एल्विश के अरेस्ट होने की खबरें सामने आई हैं तो इंटरनेट पर उनकी खूब चर्चा हो रही है।
08:29 PM Mar 17, 2024 IST | Nancy Tomar
क्या anjali arora बनीं elvish yadav के जेल जाने की वजह   कच्चा बादाम  गर्ल पर उठे सवाल
Elvish Yadav, Anjali Arora

Elvish Yadav-Anjali Arora: सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जहां हर कोई अपनी राय शेयर कर सकता है। साथ ही इंटरनेट पर कुछ भी चंद सेकंड में वायरल हो जाता है। फिलहाल सोशल मीडिया पर एल्विश यादव को लेकर खूब चर्चा हो रही है। साथ ही एल्विश ट्रेंड भी कर रहे हैं।

स्नेक वेनम केस से जुड़ा है मामाला

बता दें कि एल्विश यादव को स्नेक वेनम केस में अरेस्ट कर लिया गया है और उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। जब से एल्विश के अरेस्ट होने की खबरें सामने आई हैं तो इंटरनेट पर उनकी खूब चर्चा हो रही है, लेकिन इस बीच यूजर्स एल्विश के अरेस्ट होने की वजह अंजलि अरोड़ा को बता रहे हैं।

Elvish Yadav

Elvish Yadav

एल्विश ने एक्स पर किया था पोस्ट

दरअसल, जब से एल्विश के गिरफ्तार होने की खबरें सामने आई तो सोशल मीडिया पर यूजर्स का रिएक्शन सामने आया। हालांकि अब नेटिजंस इसकी वजह अंजलि को मान रहे हैं। जी हां, आपने बिल्कुल सही पढ़ा बीते दिन एल्विश यादव ने अपने एक्स पर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने एक पोस्ट का जवाब दिया था Anjalians।

Elvish Yadav post

Elvish Yadav post

यूजर ने उठाए सवाल

इसके अलावा एल्विश ने एक और पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने लिखा था कि Anjalians ने टेकओवर कर लिया। अब जब एल्विश अरेस्ट हो गए तो इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स ने रिएक्ट किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि कल एल्विश का अंजलि के साथ क्रॉसवार हुआ, आज एल्विश अरेस्ट हो गया, कुछ तो कनेक्शन है अंजलि का पुलिस के साथ। इतना ही नहीं बल्कि एक यूजर ने तो यहां तक लिखा कि अरे कच्चा बादाम वो तुम्हें रोस्ट कर रहा है। इस तरह के कमेंट्स अब यूजर कर रहे हैं।

Elvish Yadav

Elvish Yadav

Elvish Yadav

Elvish Yadav

Elvish Yadav

Elvish Yadav

कैसे शुरू हुआ ये पूरा मामला?

बता दें कि ये सब तब शुरू हुआ जब Moonlight @Kairavii_Rajput नाम के एक्स अकाउंट पर पोस्ट किया गया कि Germany has BMW, Italy has Ferrari, America has Tesla, What does INDIA have ? तो इस पोस्ट के जवाब में एल्विश ने ट्वीट किया कि Anjalians और यहां से ये सिलसिला शुरू हो गया। हालांकि इस पोस्ट पर भी यूजर्स अपना रिएक्शन दिए बिना नहीं रह पाए और यहां उन्होंने अंजलि को खूब सपोर्ट किया।

यह भी पढ़ें- Elvish Yadav का ‘Systumm’ हुआ हैंग, सपोर्ट में उतरे Anjalians

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो