whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Elvish Yadav या Manisha Rani किसने किसको किया अनफॉलो? 'राव साहब' ने खुद किया खुलासा

Elvish Yadav-Manisha Rani: बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव ने मनीषा रानी को अनफॉलो क्यों किया? इस पर राव साहब ने चुप्पी तोड़ दी है। आइए जानते हैं कि एल्विश का इस पर क्या कहना है? और किसने किसे अनफॉलो पहले किया।
04:24 PM Mar 29, 2024 IST | Nancy Tomar
elvish yadav या manisha rani किसने किसको किया अनफॉलो   राव साहब  ने खुद किया खुलासा
Elvish Yadav

Elvish Yadav-Manisha Rani: बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं। जब से एल्विश का नाम स्नेक वेनम केस में आया है, तबसे 'राव साहब' को लेकर तरह-तरह की बाते सामने आ रही हैं। हालांकि इस मामले में एल्विश को 14 दिन की रिमांड पर भी भेजा गया था और 7 दिन उन्हें जमानत मिल गई थी। इन सबके बीच अब एल्विश यादव ने मनीषा रानी को अनफॉलो क्यों किया? इस पर राव साहब ने चुप्पी तोड़ दी है। आइए जानते हैं कि एल्विश का इस पर क्या कहना है?

मैंने किसी को अनफॉलो नहीं किया-  एल्विश

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में एल्विश ने इस पर बात की। जी हां, मनीषा रानी को अनफॉलो करने पर एल्विश ने कहा कि नहीं पता नहीं, मेरी बात नहीं हुई है मनीषा से, उसी ने पहले अनफॉलो किया था और मुझे तो किसी और ने बताया कि उसने अनफॉलो कर दिया है। ये फॉलो, अनफॉलो क्या है अपने को तो समझ ही नहीं आता।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by BOSS LOVERS (@bosslovers_bl)

मेरे हिसाब से कोई इश्यू भी नहीं था- राव साहब

अगर कोई इश्यू था हालांकि मेरे हिसाब से कोई इश्यू भी नहीं था, अनफॉलो कर दिया, बच्चों वाली हरकतें लगती हैं मुझे ये, कभी ब्लॉक कर दिया कभी अनब्लॉक कर दिया। तो ये है भाई मैंने तो किया नहीं... वहीं, अब एल्विश का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

स्नेक वेनम केस को लेकर चर्चा में एल्विश

बता दें कि जब से एल्विश बाहर आए हैं तब से फैंस में उनके लिए क्रेज देखा जा रहा है। हर कोई उनेक बारे में बात करता नजर आ रहा है। हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है कि जब स्नेक वेनम केस को लेकर एल्विश चर्चा में आए हैं। जी हां, बीते साल 2023 नवंबर में पहली बार एल्विश का नाम स्नेक वेनम केस में आया था। तब इस केस में एल्विश को अरेस्ट नहीं किया गया था। हालांकि अब इस मामले में एल्विश को जेल जाना पड़ा और वो जमानत पर बाहर हैं।

यह भी पढ़ें- Exclusive: राजनीति में वापस क्यों उतरे Govinda? एक्टर ने News24 से खास बातचीत में किया खुलासा

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो