whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Elvish Yadav की रातों-रात कैसे बदली स्टेटमेंट? कल तक सहयोग नहीं, आज कबूला गुनाह

Elvish Yadav: एल्विश यादव से पुलिस ने पूछताछ की तो उन्होंने बिल्कुल भी को-ऑपरेट नहीं किया, लेकिन एक रात में ही ऐसा क्या हुआ कि 'राव साहब' के तेवर बदल गए? आइए आपको बताते हैं कि आखिर एक रात में एल्विश के तेवर बदलने की क्या वजह है?
05:46 PM Mar 18, 2024 IST | Nancy Tomar
elvish yadav की रातों रात कैसे बदली स्टेटमेंट  कल तक सहयोग नहीं  आज कबूला गुनाह
Elvish Yadav

Elvish Yadav: बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश यादव का आज पुलिस कस्टडी में दूसरा दिन है। जी हां, बीते दिन यानी 17 मार्च को दोपहर में नोएडा पुलिस ने पहले एल्विश को पूछताछ के लिए बुलाया। इसके बाद उनसे पूछताछ की गई और फिर उन्हें 14 दिन की जूडिशियल कस्टडी में भेज दिया गया।

एक रात में क्या हुआ?

हालांकि अब सवाल ये है कि जब एल्विश से पुलिस ने पूछताछ की तो उन्होंने बिल्कुल भी को-ऑपरेट नहीं किया, लेकिन एक रात में ही ऐसा क्या हुआ कि 'राव साहब' के तेवर बदल गए और उन्होंने सुबह होते ही पुलिस के सामने सब उगल दिया? आइए जानते हैं कि आखिर क्या है पूरी कहानी?

कल तक पुलिस का सहयोग नहीं कर रहे थे एल्विश

दरअसल, ये कोई कहानी नहीं है बल्कि जब किसी भी इंसान का घमंड एक झटके में टूटता है तो ऐसा ही होता है। ऐसा ही कुछ एल्विश के साथ हुआ अपने अलग अंदाज और तेवर से कभी ना झुकने वाले एल्विश ने जब पुलिस के सामने अपना गुनाह कबूल किया। बता दें कि बीते दिन नोएडा पुलिस के डीसीपी विद्या सागर मिश्रा की तरफ से इस मामले पर बयान आया था कि एल्विश पुलिस के साथ सहयोग नहीं कर रहे हैं। इतना ही नहीं बल्कि पुलिस ने दावा किया था कि एल्विश कुछ छुपा भी रहे हैं। हालांकि अब खबरें हैं कि एल्विश ने सब कबूल कर लिया है।

एक ही रात में सब कुछ उगला

बता दें कि एल्विश की पहली रात जेल में बिल्कुल भी आसान नहीं थी। ऐसा लग रहा है कि एक रात में एल्विश का दिमाग ठिकाने पर आ गया है और जेल में और ना रहने के डर से उन्होंने एक ही रात में सब कुछ उगल दिया। दरअसल, जेल में एल्विश की पहली रात बिल्कुल भी सुकून भरी नहीं रही। जेल अधिकारियों की मानें तो यूट्यूबर पूरी रात सो कर नहीं पाए।

बहुत बेचैनी थे एल्विश

कभी करवटें बदलते तो बैरक में टहलते हुए एल्विश ने जैसे-तैसे पूरी रात बिताई। इस दौरान एल्विश के चेहरे पर बेचैनी साफ नजर आ रही थी। इन सबसे तो ऐसा ही लग रहा है कि एल्विश को अब जेल और सजा का डर है। इसलिए उन्होंने एक ही रात में पुलिस को सब बता दिया। हालांकि अभी पुलिस ने इस बात की पुष्टि नहीं की है कि एल्विश ने सब कबूला है, ये बस मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कहा जा रहा है।

यह भी पढ़ें- Elvish Yadav ने नोएडा पुलिस के साथ नहीं किया को-ऑपरेट, आखिर क्या छुपा रहे ‘राव साहब’?

tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो