खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

जेल जाने के बाद भी कम नहीं हुआ Elvish Yadav का क्रेज, 'राव साहब' को देख उमड़ी भीड़

Elvish Yadav Viral Video: एल्विश यादव को देख उनके फैंस बेकाबू हो गए हैं। यूट्यूबर को जेल से बाहर आने के बाद इवेंट में देखते ही फैंस की भीड़ उमड़ गई। सब लोग एल्विश को देख एक्साइटेड हो गए। लेकिन कुछ लोग अब इस भीड़ को देख एक बार फिर एल्विश यादव को जबरदस्त ट्रोल कर रहे हैं।
05:40 PM Mar 24, 2024 IST | Ishika Jain
एल्विश यादव को देख जमा हुई भारी भीड़
Advertisement

Elvish Yadav Viral Video: यूट्यूबर एल्विश यादव (Elvish Yadav) जेल से बाहर आ चुके हैं। उनकी बेल होते ही वो सोशल मीडिया पर वापसी कर चुके हैं। पहले उनकी तस्वीरें सामने आईं और अब उनका व्लॉग भी जारी हो चुका है। यूट्यूबर ने साथ ही काम पर भी वापसी कर ली है। वो जितने दिन जेल में बिताकर आए हैं, उसकी वजह से उनका जो भी नुकसान हुआ उसकी भरपाई करने के लिए काम पर जुट चुके हैं। ऐसे में अब वो किसी काम से सूरत पहुंचे हैं और उनका लेटेस्ट वीडियो सामने आया है।

Advertisement

एल्विश यादव को देख जमा हुई भीड़

एल्विश यादव को देखकर ऐसा लग रहा है कि जेल जाने के बाद भी न तो उनका एटीट्यूड और न ही उनकी फैन फॉलोइंग कम हुई है। एल्विश यादव को देख उनके फैंस की भीड़ इकट्ठी हो गई है। लेटेस्ट वीडियो में राव साहब मुस्कुराकर निकलते हुए नजर आ रहे हैं। उनके साथ सिक्योरिटी और उनके दोस्त भी दिखाई दे रहे हैं। सभी लोग एल्विश को भीड़ से प्रोटेक्ट करने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन इस वीडियो में एल्विश के लिए इतनी भीड़ देखकर सोशल मीडिया यूजर्स हैरान रह गए हैं।

यूजर्स ने जमकर उड़ाया मजाक

वो ये वीडियो देख एल्विश को एक बार फिर लोग ट्रोल करते हुए नजर आ रहे हैं। तो चलिए देखते हैं अब ट्रोलर्स ने एल्विश यादव और उनके फैंस को लेकर क्या-क्या कहा है। एक ट्रोलर लिखता है, 'काम ऐसा करो कि सब पीछे आएं।' एक उनकी आर्मी और फैंस को लेकर लिखता है, 'बेरोजगार आर्मी।' एक ने मजाक उड़ाते हुए कहा, 'सब कुछ तो किराए का है इसके पास।' एक कमेंट आया, 'बेरोजगारी ऑन टॉप लेवल।'

Advertisement

यह भी पढ़ें: Shraddha Kapoor का Animal Cruelty पर फूटा गुस्सा, वीडियो शेयर कर कुछ लोगों को लगाई लताड़

एल्विश की आर्मी हुई बेरोजगार

एक ने सवाल किया, 'इस छपरी को देखने के लिए इतनी भीड़?' एक कमेंट आया, 'इसका समझ आता है लेकिन जनता कम बेरोजगार नहीं देश की हमारे।' एक कमेंट कर यूजर बोला, 'छपरी सुपरमेसी।' एक ने लिखा, 'एल्विश भाई के आगे कोई बोल सकता है।' कोई बोला, 'बेरोजगारी का ये आलम है।' कोई कहता है, 'छपरी की एंट्री हो गई छपरी फैंस के साथ।' एक यूजर बोला, 'मेरी सरकार से प्रार्थना है कि इनको कोई काम दिलवा दो।' एक ट्रोलर बोला, 'किराए की भीड़।'

Advertisement
Tags :
Elvish YadavElvish Yadav Controversy
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement