whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मुनव्वर को गले लगाने पर एल्विश यादव ने अक्षय और सचिन पर उठाए सवाल, कहा उनसे तो कोई सवाल नहीं पूछता

Elvish yadav feel sorry: एल्विश यादव ने मुनव्वर फारूकी को गले लगाने के लिए माफी मांगी। उन्होंने वीडियो शेयर कर कहा सनातन धर्म पर ऐसे 1000 मुनव्वर कुर्बान हैं, वो ना तो मेरा दोस्त है ना भाई। इसके अलावा एल्विश ने ट्रोल करने वाले लोगों को कहा कि मुनव्वर को अक्षय कुमार और सचिन तेंदुलकर ने भी गले लगाया था। क्या वो हिंदू नहीं हैं।
06:41 PM Mar 15, 2024 IST | Deeksha Priyadarshi
मुनव्वर को गले लगाने पर एल्विश यादव ने अक्षय और सचिन पर उठाए सवाल  कहा उनसे तो कोई सवाल नहीं पूछता
Elvish yadav

Elvish yadav feel sorry: एल्विश यादव इन दिनों कई सारे विवादों से घिरते नजर आ रहे हैं। पिछले दिनों ड्रग केस में नाम जुड़ने पर और यूट्यूबर मैक्सटर्न से मारपीट को लेकर चर्चा में रहे। अब यूट्यूबर मैच में मुनव्वर को गले लगाने के लिए ट्रोल हो रहे हैं। लोगों का कहना है कि जिस इंसान ने हिंदू देवी-देवताओं को गलत बोला उसे एल्विश गले कैसे लगा सकते है।ट्रोल किए जाने के बाद एल्विश ने एक वीडियो शेयर कर लोगों से माफी मांगी है और कहा किसी की भावनाएं आहत हुई हैं तो हाथ जोड़ कर माफी मांगता हूं।

मुनव्वर ने वीडियो शेयर कर क्या कहा

इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग में कई सेलिब्रिटीज, बॉलीवुड स्टार्स और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर शामिल हुए। इस इवेंट में एल्विश यादव और मुनव्वर फारूकी ने भी हिस्सा लिया और दोनों मैच के दौरान मस्ती करते दिखे। इसी मैच के क्लिप्स सोशल मीडिया पर वायरल हो गए, जिसमें एल्विश मुनव्वर से हंस कर बात करते और उन्हें गले लगाते दिख रहे हैं।

सोशल मीडिया पर कई लोग एल्विश की इस हरकत से नाराज होकर उन्हें ट्रोल करने लगे। दरअसल, एल्विश खुद को कट्टर हिंदू बताते हैं। वहीं मुन्नवर सनातन धर्म के खिलाफ विवादित बयान देने के लिए जाने जाते हैं।

हाथ जोड़कर माफी मांगता हूं

एल्विश यादव ने अपने यूट्यूब चैनल पर वीडियो शेयर कर कहा, " सोशल मीडिया पर मेरी और मुनव्वर की एक फोटो वायरल हो रही है। वहीं एक वीडियो में मुनव्वर मैं एक दूसरे से हंसते हुए बात कर रहे हैं। इन फोटोज और वीडियोज को देखकर लोग मुझ पर इल्जाम लगा रहे हैं। मुझे एंटी हिंदू, फेक हिंदू और गद्दार बोला जा रहा है। हालांकि गद्दार बहुत बड़ा शब्द है, लेकिन आप लोगों ने मुझे बनाया है, तो मैं आपकी हर बात मानता हूं। मैं सबसे हाथ जोड़ कर माफी मांगता हूं।"

अक्षय और सचिन से तो कोई नहीं पूछता सवाल

अपने इसी वीडियो में एल्विश ने कहा कि मैच में और भी सेलिब्रिटीज मौजूद थे। मुनव्वर को बॉलीवुड स्टार अक्षय और सचिन तेंदुलकर ने भी गले लगाया था। मगर, सभी मुझसे ही सवाल पूछ रहे हैं। क्या अक्षय और सचिन हिंदू नहीं हैं। उनसे तो कोई सवाल नहीं पूछ रहा।

सनातन धर्म पर 1000 मुनव्वर कुर्बान 

एल्विश खुद को सनातनी बताते हैं। उन्होने कहा कि मेरे लिए सनातन धर्म सबसे बड़ा है। उसके आगे कुछ भी नहीं था और न रहेगा। फिर चाहे मेरे ऐसे कहने पर मुझे बॉलीवुड में काम मिले या नहीं। उन्होंने आगे कहा, 'अपने सनातन धर्म के लिए ऐसे 1000 मुनव्वर कुर्बान हैं। मेरे लिए मेरा धर्म सबसे अधिक मायने रखता है।'

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो