whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Elvish Yadav होली से पहले आए जेल से बाहर, बोले- समय दिखाई नहीं देता पर...

Elvish Yadav: एल्विश के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है। जी हां, बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव जेल से बाहर आ गए हैं और अब बाहर आने के बाद उन्होंने फैंस के साथ पहला पोस्ट शेयर किया है। जैसे ही ये पोस्ट सामने आया तो सोशल मीडिया पर छा गया।
07:12 PM Mar 23, 2024 IST | Nancy Tomar
elvish yadav होली से पहले आए जेल से बाहर  बोले  समय दिखाई नहीं देता पर
Elvish Yadav

Elvish Yadav: मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव इन दिनों खूब चर्चा में हैं। वहीं, अब एल्विश के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है। जी हां, बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव जेल से बाहर आ गए हैं और अब बाहर आने के बाद उन्होंने फैंस के साथ पहला पोस्ट शेयर किया है। जैसे ही एल्विश का पोस्ट सामने आया तो आते ही सोशल मीडिया पर छा गया। अपने लेटेस्ट पोस्ट में एल्विश खास मैसेज भी दे रहे हैं।

Elvish Yadav

Elvish Yadav

एल्विश ने शेयर की फोटो

एल्विश यादव ने जेल से बाहर आते ही फैंस को खुशखबरी दी और अपनी एक खास फोटो फैंस के साथ शेयर की। एल्विश ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो साइड स्माइल करते नजर आ रहे हैं। साथ ही इस फोटो में एल्विश थंमसअप में दिखा रहे हैं। इस फोटो को देखकर लग रहा है कि राव साहब अपने सपोर्ट करने वालों को थैंक्स कर रहे हैं। एल्विश के लेटेस्ट फोटो को देखकर फैंस बेहद खुश हैं और हर कोई उन्हें बधाई दे रहा है। हालांकि फैंस को उनके बयान का भी इंतजार है। देखने वाली बात होगी कि अब इन सब पर एल्विश का क्या कहना होगा?

स्नेक वेनम केस में कानूनी पचड़े में फंसे एल्विश

बता दें कि एल्विश यादव को 17 मार्च को नोएडा पुलिस ने स्नेक वेनम केस में पूछताछ के लिए बुलाया था। हालांकि बाद में पुलिस ने उन्हें अरेस्ट कर लिया और इसके बाद उन्हें 14 दिन की ज्यूडिशियल कस्टडी में भेजा गया। वकीलों की हड़ताल की वजह से एल्विश के केस में सुनवाई में देरी हुई। वहीं, बीते दिन इस केस को लेकर कोर्ट में सुनवाई हुई थी और कोर्ट ने उन्हें बेल दे दी। अब जेल से बाहर आने के बाद एल्विश का पहला पोस्ट भी सामने आ गया है।

क्या था पूरा मामला? 

बता दें कि बीते साल 2023 नवंबर में सांप के जहर मामले में एल्विश का नाम सामने आया था। उस दौरान एल्विश को अरेस्ट नहीं किया गया था। साथ ही एल्विश ने भी अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को खारिज कर दिया था, लेकिन 17 मार्च को इस केस में एल्विश को अरेस्ट किया गया और अब उन्हें बेल पर रिहा कर दिया गया है। एल्विश के फैंस के लिए ये किसी बड़ी ट्रीस से कम नहीं है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो