whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Elvish Yadav को एक और केस में मिली जमानत, ‘राव साहब’ को सुबह घर से उठा ले गई थी पुलिस

Elvish Yadav Got Bail: फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव रेव पार्टी में सांप का जहर सप्लाई करने के मामले में पिछले पांच दिनों से जेल में थे। शुक्रवार को उन्हें कोर्ट से 50-50 हजार के बेल बॉन्ड पर जमानत दी गई। अब एक और मामले में उन्हें बड़ी राहत मिल गई है।
02:34 PM Mar 23, 2024 IST | Jyoti Singh
elvish yadav को एक और केस में मिली जमानत  ‘राव साहब’ को सुबह घर से उठा ले गई थी पुलिस
Elvish Yadav Got Bail

Elvish Yadav Got Bail: बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर और फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव (Elvish Yadav) को लेकर एक नई अपडेट सामने आई है। कुछ दिनों पहले यूट्यूबर सागर ठाकुर उर्फ मैक्सटर्न से मारपीट करने वाले मामले में उन्हें आज 23 मार्च को गुरुग्राम से जमानत मिल गई है। इस खबर के आने के बाद से ही उनके फैंस काफी खुश दिखाई दे रहे हैं।

Advertisement

सुबह थाने लेकर गई थी पुलिस

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एल्विश यादव को आज सुबह प्रोडक्शन वारंट पर नोएडा पुलिस कड़ी सुरक्षा के बीच गुरुग्राम कोर्ट लेकर पहुंची थी। पुलिस ने यहां यूट्यूबर को कोर्ट के ड्यूटी मजिस्ट्रेट के अक्षय कुमार की अदालत में पेश किया था। यहां दोनों पक्षों की दलील को सुनने के बाद कोर्ट ने एल्विश यादव के पक्ष में फैसला सुनाते हुए उन्हें जमानत दे दी है।

Advertisement

Advertisement

पांच दिन तक रहे थे जेल में

आपको बता दें कि एल्विश यादव को दो दिन में यह दूसरी बड़ी राहत दी गई है। इससे पहले उन्हें रेव पार्टी के दौरान सांपों का जहर सप्लाई करने के मामले में गिरफ्तार किया गया था। पांच दिन तक जेल में रहने के बाद शुक्रवार को उन्हें जमानत मिली थी। उन्हें 50-50 हजार के बेल बॉन्ड पर जमानत दी गई है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो