whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

#RajatDalal और #anjalians X पर क्यों हो रहे ट्रेंड? Elvish Yadav और Maxtern से है कनेक्शन

Elvish Yadav-Maxtern Photo: यूट्यूबर एल्विश यादव और मैक्सटर्न के बीच चला आ रहा विवाद फाइनली खत्म हो चुका है। दोनों के बीच सुलह हो चुकी है। कुछ देर पहले ही इस बात का सबूत एल्विश यादव ने सोशल मीडिया पर दिया है। हालांकि दोनों की दोस्ती के बीच रजत दलाल और अंजलि अरोड़ा ट्रेंड कर रहे हैं। आइए जानते हैं क्यों?
09:43 PM Mar 10, 2024 IST | Jyoti Singh
 rajatdalal और  anjalians x पर क्यों हो रहे ट्रेंड  elvish yadav और maxtern से है कनेक्शन
Elvish Yadav-Maxtern Photo.

YouTubers Controversies: बिग बॉस OTT 2 विनर एल्विश यादव (Elvish Yadav) अपनी पर्सनल लाइफ हो लेकर सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। यूट्यूबर मैक्सटर्न (Maxtern) के साथ झगड़े को लेकर उनका लगातार विरोध किया गया। दरअसल, एल्विश ने जिस तरह से मैक्सटर्न को पीटा था, उसका वीडियो देखने के बाद लोग उनके खिलाफ हो गए। हालांकि अब दोनों में भाईचारा हो गया है। थोड़ी देर पहले ही एल्विश यादव ने मैक्सटर्न के साथ एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें दोनों का भाईचारा ऑन टॉप दिख रहा है लेकिन दोनों की दोस्ती होते ही सोशल मीडिया एक्स पर रजत दलाल और अंजलि अरोड़ा ट्रेंड होने लगे हैं।

अंजलि अरोड़ा ने किया था सपोर्ट

जाहिर है कि एल्विश यादव और मैक्सटर्न में हुए झगड़े के बाद जब सोशल मीडिया यूजर्स एल्विश को बायकॉट करने की मांग कर रहे थे तो अंजलि अरोड़ा ने यूट्यूबर को अपना फुली सपोर्ट दिया। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी पोस्ट करते हुए हैशटैग #wesupportelvishyadav के साथ अपना समर्थन शेयर किया था। अंजलि अरोड़ा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा, 'हम सब आपके साथ हैं। ऐसे बहुत आए और बहुत गए, सबको सफाई देने थोड़ी बैठेंगे हम लोग। हम #anjalians आपके साथ हैं।'

रजत दलाल भी हो रहे ट्रेंड

उधर, रजत दलाल भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लगातार ट्रेंड कर रहे हैं। आपको बता दें कि रजत फिटनेस आइकॉन के नाम से फेमस हैं और इस झगड़े में वो मैक्सटर्न के साथ थे। वह मैक्सटर्न के साथ मिलकर एल्विश यादव से बात करना चाहते थे और इस पूरे मामले को सुलझाना चाहते थे। उन्होंने आज शाम 5 से 6 बजे के बीच में मिलने की बात भी कही थी।

एल्विश और मैक्सटर्न में सुलह

फिलहाल एल्विश यादव और मैक्सटर्न के बीच सुलह हो चुकी है। कुछ देर पहले ही दोनों की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई है, जिसमें दोनों को साथ में खड़े मुस्कुराकर पोज देते हुए देखा जा सकता है। इस तस्वीर को देखकर साफ हो गया है कि दोनों ने गिले-शिकवे दूर कर दोस्ती का हाथ आगे बढ़ा दिया है। इस तस्वीर को खुद एल्विश ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया। साथ में कैप्शन दिया, 'एक घर में बर्तन होते हैं बजेंगे तो सही। भाईचारा ऑन टॉप।'

सोशल मीडिया यूजर्स ने दिए रिएक्शन

उधर, एल्विश यादव और मैक्सटर्न के बीच भाईचारा होने के बाद अंजलि अरोड़ा और रजत दलाल सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने लगे हैं। उनके फैंस उन्हें सपोर्ट करते हुए उन्हें दोनों की दोस्ती का क्रेडिट दे रहे हैं। इस बीच कुछ यूजर्स मीम्स भी शेयर कर रहे हैं। यहां देखिए सोशल मीडिया रिएक्शन।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो