खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Elvish Yadav ने फिर हिलाया अटेम्प्ट टू मर्डर लगाने वाले Maxtern का 'Systumm', पोस्ट देख उड़ जाएंगी हवाइयां

YouTubers Controversies: एल्विश यादव और मैक्सटर्न से जुड़ी एक शॉकिंग खबर सामने आ रही है। ये विवाद अब एक अलग ही रूप ले चुका है। इन जानी-दुश्मन ने अब कुछ ऐसा कर दिया जिसके बाद पूरा देश हैरान रह जाएगा। न सिर्फ यूट्यूब कम्यूनिटी के लोग बल्कि पूरी दुनिया में अब एल्विश यादव के ही चर्चे होंगे।
07:31 PM Mar 10, 2024 IST | Ishika Jain
एल्विश यादव और मैक्सटर्न में हुई दोस्ती
Advertisement

YouTubers Controversies: एल्विश यादव (Elvish Yadav) बीते कई दिनों से गलत वजहों से चर्चा में बने हुए हैं। उनके साथ एक के बाद एक कंट्रोवर्सी हो रही है। पहले जयपुर के एक रेस्टोरेंट से उनका वीडियो वायरल हुआ था जहां एल्विश ने एक शख्स को गुस्से में थप्पड़ मारा था। इस थप्पड़ कांड के बाद अब वो यूट्यूबर मैक्सटर्न (Maxtern) के साथ हुए अपने पंगे को लेकर लाइमलाइट में बने हुए हैं। एल्विश का सोशल मीडिया पर जमकर विरोध किया जा रहा है। उन्होंने जिस तरह से मैक्सटर्न को पीटा है वो देखने के बाद सब लोग एल्विश के खिलाफ हो गए हैं। इतना ही नहीं मैक्सटर्न ने एल्विश के खिलाफ शिकायत भी दर्ज करवा दी है। मैक्सटर्न ने एल्विश पर अटेम्प्ट टू मर्डर का आरोप लगाया है।

Advertisement

एल्विश और मैक्सटर्न की लड़ाई में नया मोड़

ये मामला फिलहाल काफी ज्यादा गरमाया हुआ है। दोनों अपनी-अपनी सफाई देते हुए जनता के सामने अपना पक्ष रख रहे हैं। ऐसे में कुछ लोग एल्विश यादव की बातों से सहमत दिख रहे हैं कि मैक्सटर्न ने उन्हें उकसाया था और ये एक सोची-समझी साजिश थी। तो कुछ मैक्सटर्न के सपोर्ट में खड़े दिख रहे हैं और एल्विश को छपरी और गुंडा बताकर उन्हें अनफॉलो भी कर रहे हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर छिड़ी इस बहस के बीच अब एक ताजा अपडेट सामने आया है। एल्विश यादव ने एक बार फिर मैक्सटर्न का सिस्टम हिला दिया है।

एल्विश यादव ने इंस्टग्राम पर फैंस को दिया बड़ा झटका

एल्विश का लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट देख आपको भी अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा। अब इस केस में एल्विश ने जो अपडेट दिया है वो वाकई चौंका देने वाला है। पूरी दुनिया ये सोच रही थी कि न जाने अब आगे क्या होगा। लेकिन एल्विश ने तो पूरा मामला ही पलट दिया है। उन्होंने कुछ देर पहले मैक्सटर्न के साथ एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है। इस लेटेस्ट फोटो में ये दोनों साथ में खड़े मुस्कुराते हुए पोज दे रहे हैं। इन्हें देखकर लगता है कि भयंकर लड़ाई के बाद अब इनमे समझौता हो गया है और दोनों ने गीले-शिकवे मिटाकर दोस्ती का हाथ आगे बढ़ा दिया है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Sambhavna Seth ने छोड़ा AAP का साथ, सोशल मीडिया पर बताई ये कदम उठाने की वजह

एल्विश ने फोटो शेयर कर कह दी ये बात

इतना ही नहीं एल्विश यादव ने ये तस्वीर शेयर करते हुए एक खास नोट भी लिखा है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'एक घर में बर्तन होते हैं बजेंगे तो सही। भाईचारा ऑन टॉप।' यानी कल तक जो जानी-दुश्मन बने फिर रहे थे अब वो भाईचारे की बातें कर रहे हैं। ये देखकर पूरा सोशल मीडिया हिल चुका है। कुछ लोग जो नफरत फैलाने का काम कर रहे थे उनकी बोलती बंद हो चुकी है और जो मैक्सटर्न के कंधे पर बंदूक रखकर चला रहे तो उनका निशाना भी चूक गया। एल्विश यादव के इस कदम से पूरी दुनिया हैरान है और सभी लोग इस सोच में पड़ गए हैं कि आखिर ये हुआ तो हुआ कैसे। खैर ये तो बस ये दोनों ही जानते हैं कि किस बात पर इनका समझौता हुआ है।

Advertisement
Tags :
Elvish YadavElvish Yadav Controversies
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement