whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

हम तीन दिन से भूखे हैं, ये बद्दुआ किसको लगेगी? Elvish Yadav की मां का छलका दर्द

Elvish Yadav: इन दिनों एल्विश यादव मुश्किलों में फंसे नजर आ रहे हैं। स्नेक वेनम केस में एल्विश को 14 दिन की ज्यूडिशियल कस्टडी में भेजा गया है। इस बीच अब एल्विश की मां ने बड़ा खुलासा किया है। आइए आपको बताते हैं कि एल्विश की मां ने क्या कहा?
08:37 PM Mar 19, 2024 IST | Nancy Tomar
हम तीन दिन से भूखे हैं  ये बद्दुआ किसको लगेगी  elvish yadav की मां का छलका दर्द
Elvish Yadav

Elvish Yadav: मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव इन दिनों बड़ी मुश्किल में फंस हुए है। बिग बॉस ओटीटी 2 विनर जेल में अपना टाइम बीता रहे हैं। बता दें कि स्नेक वेनम केस में एल्विश को 14 दिन की ज्यूडिशियल कस्टडी में भेजा गया है। इस बीच अब एल्विश की मां ने बड़ा खुलासा किया है। हालांकि एल्विश के अरेस्ट होने से उनके माता-पिता दोनों ही बेहद परेशान है। आइए आपको बताते हैं कि एल्विश की मां ने क्या कहा?

हम तीन दिन से भूखे हैं- एल्विश की मां

हाल ही में विरल भयानी पर एक पोस्ट शेयर किया गया, जिसमें दावा किया गया कि एल्विश यादव की मां ने खुलासा किया है कि उन्होंने तीन दिन से कुछ नहीं खाया है, ये बद्दुआ किसको लगेगी? एल्विश के अरेस्ट होने से उनके माता-पिता का बेहद बुरा हाल है। मीडिया से बात करते हुए एल्विश के पिता भी कह चुके हैं कि उनके बेटे को साजिश का शिकार बनाया जा रहा है। एल्विश का इस केस से कोई लेना-देना नहीं है। बेटे की गिरफ्तारी से एल्विश के मां-बाप बेहद भावुक हैं और परेशान हैं।

Elvish Yadav

Elvish Yadav

पिता ने भी बेटे के अरेस्ट होने पर किया रिएक्ट

बता दें कि जबसे इस केस में एल्विश का नाम सामने आया है तो सोशल मीडिया पर तरह-तरह की बातें सामने आ रही है। खबरों तो यहां तक हैं कि एल्विश ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। हालांकि पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की है। साथ ही अब एल्विश के पिता ने भी इस पर कहा है कि अपने अपने बेटे से बात की है और उसने मुझे बताया है कि मुझसे कोई पूछताछ नहीं हुई है। साथ ही एल्विश के पिता का कहना है कि इस तरह की झूठी खबरें ना फैलाएं।

क्या है पूरा मामला?

बता दें कि बीते साल 2023 नवंबर में स्नेक वेनम केस में एल्विश का नाम सामने आया था, लेकिन उनको अरेस्ट नहीं किया गया था। हालांकि एफएसएल रिपोर्ट में सांप के जहर की पुष्टि हुई और अब इस मामले में एल्विश को अरेस्ट कर 14 दिन के लिए ज्यूडिशियल कस्टडी में रखा गया है। साथ ही पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें- ब्रह्मांड खतरे में नहीं… घाघरे में है…. Urfi Javed के नए लुक को देख यूजर्स ने किए फनी कमेंट्स

tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो