whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Elvish Yadav देने वाले हैं 'तगड़ा सरप्राइज', क्या 'राव साहब' के आगे फेल हुआ NASA का नेटवर्क?

Elvish Yadav: एल्विश यादव का कहना है कि उन्होंने NASA से भी बड़ी चीज बना दी है। गौर करिएगा, ये दावा News24 का नहीं है बल्कि ये खुद एल्विश यादव ने किया है। आइए आपको बताते हैं कि आखिर क्या है पूरा मामला?
04:32 PM Apr 02, 2024 IST | Nancy Tomar

Elvish Yadav: मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। कभी स्नेक वेनम केस तो कभी दुर्लभ प्रजाति के सांपों को यूज करने के मामले में 'राव साहब' का नाम आ जाता है। इस बीच अब एल्विश ने बड़ा दावा कर दिया है।

एल्विश का दावा  

जी हां, बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर का कहना है कि उन्होंने NASA से भी बड़ी चीज बना दी है। गौर करिएगा, ये दावा News24 का नहीं है बल्कि ये खुद एल्विश यादव ने किया है। आइए आपको बताते हैं कि आखिर क्या है पूरा मामला?

Elvish Yadav

Elvish Yadav

'राव साहब' ने शेयर किया वीडियो

दरअसल, कुछ ही देर पहले एल्विश यादव ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो स्टोरी शेयर की है। जी हां, इस वीडियो में एल्विश के साथ एक अन्य शख्स भी नजर आ रहा है, जिसका नाम एल्विश ने मोनू बताया है। साथ ही उन्होंने इस वीडियो में mohan_yadav_official को भी टैग किया है, जो मोनू का ही इंस्टाग्राम हैंडल है। वीडियो में एल्विश यादव दावा करते हुए कह रहे हैं कि गाइज हम लोगों ने NASA से भी बड़ी चीज बना दी है, साथ में मिलकर। फिर एल्विश हंसते हुए कहते हैं कि बहुत जल्दी आपके सामने भी आ जाएगी।

स्नेक वेनम केस को लेकर चर्चा में एल्विश

एल्विश का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। हालांकि वीडियो को देखकर लोगों को एल्विश की बात कुछ हजम भी नहीं हो रही, लेकिन राव साहब के फैंस को इस तगड़े सरप्राइज का बेसब्री से इंतजार भी है। अब ये तो वक्त और एल्विश ही बताएंगे कि आखिर वो क्या धमाका करने वाले हैं। बता दें कि स्नेक वेनम केस के बाद भी एल्विश को राहत नहीं मिली और उनके खिलाफ एक दूसरे केस में एफआईआर दर्ज हुई है। हालांकि स्नेक वेनम केस में एल्विश को 14 दिन की ज्यूडिशियल कस्टडी हुई थी, लेकिन सात दिन बाद ही उन्हें जमानत मिल गई थी।

यह भी पढ़ें- Kareena Kapoor ने Crew के लिए वसूली मोटी रकम! Kriti-Tabu ने भी चार्ज किए इतने करोड़?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो