खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Elvish Yadav ने नशे के ल‍िए मंगवाया था सांपों का जहर, पुल‍िस के सामने कबूला गुनाह!

Elvish Yadav: मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव को बीते दिन पुलिस ने हिरासत में ले लिया था। एल्विश 14 दिनों की पुलिस कस्टडी में हैं। इसी बीच खबरें सामने आ रही हैं कि एल्विश ने पुलिस के सामने कई बातें कबूल कर ली हैं, जिसके बाद एल्विश से जुड़े स्नेक वेनम केस में नया मोड़ आ चुका है।
09:13 AM Mar 18, 2024 IST | News24 हिंदी
एल्विश यादव को कितने साल की हो सकती है।
Advertisement

Elvish Yadav: ब‍िग बॉस ओटीटी 2 व‍िनर और यूट्यूबर एल्‍विश यादव (Elvish Yadav) बुरे फंस गए हैं। दावा क‍िया जा रहा है क‍ि पुल‍िस की पूछताछ में उन्‍होंने अपना गुनाह कबूल कर ल‍िया है। मीड‍िया खबरों के अनुसार एल्‍व‍िश ने पुल‍िस के सामने सांपों का जहर मंगवाने की बात कबूल की है। इस यूट्यूबर को कल रव‍िवार को ग‍िरफ्तार क‍िया गया था, ज‍िसके बाद उन्‍हें 14 द‍िन की र‍िमांड में भेज द‍िया गया था।

Advertisement

एल्विश ने कबूला गुनाह?

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता रह चुके एल्विश यादव ने पुलिस के सामने सांपों का जहर मंगवाने की बात मान ली है। नोएडा में हुई रेव पार्टी में एल्विश ने सांप का जहर मंगाया था। यही नहीं एल्विश ने इस मामले से जुड़े कुछ लोगों से संपर्क में होने की बात भी कबूली है।

पिछले काफी महीनों से एल्विश का नाम स्नेक वेनम केस में सामने आ रहा था। मगर एल्विश ने शुरू से इस बात को नाकारा है। हालांकि अब कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि जूडिशियल कस्टडी में जाने के बाद एल्विश ने इस खबर की पुष्टि कर दी है। एल्विश ने मान लिया है कि उन्होंने रेव पार्टी में सांप के जहर का इस्तेमाल किया था। बता दें कि पुलिस की तरफ से इसपर अभी तक कोई औपचारिक सूचना नहीं दी गई है।

Advertisement

कल गिरफ्तार हुए थे एल्विश यादव

बता दें कि एल्विश यादव को बीते दिन रविवार की शाम को हिरासत में लिया गया था। नोएडा पुलिस ने एल्विश को सांपों के जहर से जुड़े मामले में पूछताछ के लिए बुलाया था और फिर अदालत से एल्विश को न्यायिक हिरासत में भेजने की अपील की थी। अदालत ने भी नोएडा पुलिस की मांग को हरी झंडी दिखा दी और एल्विश को 14 दिनों के लिए जेल भेजा गया है। इस दौरान एल्विश पर एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है, जिसमें आसानी से बेल नहीं मिलती है।

क्या है पूरा मामला

8 नंवबर 2023 को एल्विश यादव नोएडा स्थित एक रेव पार्टी में पहुंचे थे। जहां उनपर सांपों का जहर सप्लाई करने का आरोप लगा था। इस मामले के सामने आने से एल्विश कानून के चंगुल में फंस गए और तभी से उनके जेल जाने के कयास लगाए जा रहे थे। स्नेक वेनम केस पर प्रतिक्रिया देते हुए एल्विश ने सांप का जहर सप्लाई करने से साफ इंकार कर दिया था। मगर बाद में आई FSL जांच रिपोर्ट में भी सांप का जहर होने की पुष्टि की गई थी। FSL की रिपोर्ट आने के बाद से ही एल्विश पर संकट के बादल मंडरा रहे थे।

Advertisement
Tags :
Elvish YadavElvish Yadav CaseElvish Yadav Controversy
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement