खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Elvish Yadav का वो दावा निकला झूठा, जो Snake Venom Case में नाम उछलने पर किया

Elvish Yadav: पहले एल्विश यादव ने कहा कि स्नेक वेनम केस से नहीं उनका कोई लेना-देना अब 'राव साहब' ने खुद किया अपना गुनाह कबूल - रिपोर्ट्स। जी हां, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एल्विश ने खुद अपना गुनाह मान लिया है।
05:49 PM Mar 18, 2024 IST | Nancy Tomar
Elvish Yadav
Advertisement

Elvish Yadav: मशहूर यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश यादव के बारे में खूब चर्चा हो रही है। जी हां, हमेशा अपने आपको सही ठहराने वाला एल्विश अब खुद ही झूठे साबित हो गए हैं। ऐसा हम नहीं कर रहे हैं बल्कि ये कारनामा भी खुद एल्विश ने ही कर दिखाया है। हालांकि अब आप भी सोच रहे होंगे कि आखिर अब एल्विश ने ऐसा क्या कर दिया है, तो इंतजार किस बात का? आइए आपको बताते हैं राव साहब का खुद को झूठ साबित करने का कबूलनामा...

Advertisement

एल्विश यादव ने खारिज किए थे स्नेक वेनम केस के आरोप

दरअसल, 3 नवंबर 2023 को एल्विश यादव ने अपने एक्स अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया था। इस पोस्ट में उन्होंने एक वीडियो जारी किया, जिसमें एल्विश यादव ने दावा किया कि वो स्नेक वेनम के बारे में कुछ भी नहीं जानते हैं। जी हां, बीते साल एल्विश ने खुद कहा था कि मीडिया में मेरे खिलाफ न्यूज फेल रही है कि एल्विश अरेस्ट हो गए और वो नशीले पदार्थ के साथ पकड़े गए हैं। ये जो सारी चीजें मेरे खिलाफ फेल रही है और जितने भी आरोप मुझ पर लगे हैं सब बेबुनियाद है और सारे फेक है। 1 % भी इनमें सच्चाई नहीं है। मैं यूपी पुलिस का पूरा सहयोग करने के लिए तैयार हूं।

एल्विश ने खुद कही थी सारी जिम्मेदारी लेने की बात

इतना ही नहीं बल्कि एल्विश ने सीएम योगी आदित्यनाथ से भी रिक्वेस्ट की कि अगर . 1 % भी इस चीज में इंवॉल्वमेंट मिली तो मैं सारी जिम्मेदारी लेने को तैयार हूं, जितने भी आरोप लगे हैं इनसे मेरा कोई लेना-देना नहीं है। 100 मील तक मेरा कोई लेना देना नहीं और अगर ये साबित होते हैं तो मैं इसकी जिम्मेदारी लेने को तैयार हूं। हालांकि, अब स्नेक वेनम केस में फिर एल्विश से पूछताछ हुई और उन्हें अरेस्ट किया गया। अब एल्विश 14 दिन की जूडिशियल कस्टडी में भेजा गया है।

Advertisement

अब एल्विश ने खुद माना अपना गुनाह- रिपोर्ट्स

वहीं, अगर मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अब एल्विश ने खुद इस बात को कबूल कर लिया है कि रेव पार्टी में उन्होंने सांप का जहर यूज किया था। हालांकि इसपर अभी पुलिस की तरफ से ऑफिशियल पुष्टि नहीं की गई है, लेकिन सुनने में यही आ रहा है। इससे साफ साबित होता है कि बड़े-बड़े दावे करने वाले एल्विश यादव झूठे हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर झूठा वीडियो जारी किया और अपने फैंस से भी झूठ बोला। अब जब एल्विश पुलिस कस्टडी में हैं, तो उन्होंने अपने गुनाह कबूल किया।

यह भी पढ़ें- क्या Anjali Arora बनीं Elvish Yadav के जेल जाने की वजह? ‘कच्चा बादाम’ गर्ल पर उठे सवाल

Advertisement
Tags :
Elvish Yadav
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement