खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Manisha Rani पर Elvish Yadav ने किया पलटवार, कवर फोटो न लगाने पर क्या बोले Rao Sahab?

Elvish Yadav Reply To Manisha Rani: एल्विश यादव और मनीषा रानी की अनबन पर अब एक बार फिर सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। मनीषा के लगाए गए आरोपों पर अब एल्विश ने वीडियो जारी कर पहले तो मनीषा की खिल्ली उड़ाई और फिर उन पर कई इल्जाम लगा दिए। साथ ही एल्विश ने इस मामले में कई नए खुलासे किए हैं।
05:38 PM Mar 31, 2024 IST | Ishika Jain
Elvish Yadav ने Manisha Rani की पोल खोल दी अपनी सफाई
Advertisement

Elvish Yadav Reply To Manisha Rani: बिग बॉस ओटीटी 2 (Bigg Boss OTT 2) के दो दोस्त जिनकी जोड़ी लोगों को काफी पसंद है, अब उनके बीच चल रहा विवाद देखकर हर कोई हैरान है। किसी ने कभी सोचा भी नहीं होगा कि एल्विश यादव (Elvish Yadav) और मनीषा रानी (Manisha Rani) के बीच भी कंट्रोवर्सी हो सकती है। लेकिन जबसे मनीषा ने एल्विश को इंस्टाग्राम से अनफॉलो किया है हर तरफ इन दोनों के झगड़े की ही बातें चल रही हैं। पहले एल्विश ने एक इंटरव्यू में मनीषा की इस हरकत पर सफाई दी थी।

Advertisement

मनीषा ने एल्विश यादव पर लगाए थे आरोप

इसके बाद मनीषा ने हाल ही में एक वीडियो अपलोड कर एल्विश पर कई आरोप लगाए। उन्होंने पूरी दुनिया को बताया कि आखिर एल्विश यादव को उनके अनफॉलो करने के पीछे क्या वजह थी। पूरा विवाद एक कवर फोटो को लेकर हुआ है। मनीषा का कहना है कि बार-बार कहने पर भी एल्विश ने कवर फोटो में उनकी तस्वीर नहीं लगाई। शायद उन्हें उनके साथ तस्वीर लगाने में शर्म आती होगी। ऐसे में मनीषा ने अपनी सेल्फ रिस्पेक्ट के लिए उन्हें अनफॉलो कर दिया। अब मनीषा की इस कहानी पर एल्विश यादव का जवाब आया है। राव साहब ने यूट्यूब पर एक वीडियो जारी कर मनीषा को करारा जवाब दिया है।

एल्विश ने दिया मनीषा को रिप्लाई

कुछ देर पहले सामने आए इस वीडियो का टाइटल है- 'माय रिप्लाई टू मनीषा रानी।' इसमें एल्विश ने कई सवालों के जवाब दिए हैं। सबसे पहले तो उन्होंने बताया कि उन्होंने कवर फोटो में मनीषा की तस्वीर क्यों नहीं लगाई। इस आरोप पर जवाब देते हुए उन्होंने साफ किया कि उन्हें मनीषा के साथ कोई शर्म नहीं आती। अगर ऐसा होता तो उनके साथ म्यूजिक वीडियो नहीं करते और न ही कभी सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करते। इसके बाद उन्होंने अक्षय कुमार के साथ कवर फोटो लगाने का कारण रिवील करते हुए कहा कि ये क्लिक के लिए किया गया था ताकि लोग वीडियो पर क्लिक करें और व्यूज बढ़ें।

Advertisement

क्या मनीषा के लिए रिस्पेक्ट से ज्यादा जरूरी है पैसा?

इसके बाद एल्विश ने मनीषा पर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि वो बार-बार फोन कर कवर फोटो बदलने को कह रही थीं जबकि उस वक्त वो कानूनी पचड़े में फंसे हुए थे। मनीषा के लिए उस वक्त भी फोटो जरूरी थी। एल्विश ने बताया कि मनीषा का मैनेजर आधी रात में भी फोन करके यही कहता रहा, जिसके बाद उन्होंने वो रिप्लाई किया था। उन्होंने मनीषा की पोल खोलते हुए कहा, 'उसने कहा था कि अगर फोटो नहीं बदली तो वो अपनी प्रोफाइल से ये कोलाब हटा देंगी। उन्होंने सेल्फ रिस्पेक्ट के लिए अनफॉलो कर दिया लेकिन कोलाब नहीं हटाया क्योंकि सेल्फ रिस्पेक्ट जरूरी है लेकिन पैसा उससे भी ज्यादा जरूरी है।'

यह भी पढ़ें: Diya Aur Baati Hum की इस मशहूर एक्ट्रेस ने रचाई शादी, ‘संध्या बिंदनी’ की देवरानी बनी दुल्हनिया

एल्विश ने खोली मनीषा की पोल

साथ ही एल्विश ने इस बात का भी जिक्र किया कि मनीषा ने एक बार भी जेल से आने के बाद दोस्त होने के नाते फोन कर नहीं पूछा कि क्या सब ठीक है। एल्विश ने हालांकि ये भी कहा कि उन्हें किसी बात का गम नहीं है और मनीषा के लिए उनके दिल में कोई मलाल नहीं है। वो ये वीडियो मजाक में बना रहे हैं इसे नेगेटिव न लिया जाए। साथ ही उन्होंने मनीषा को सलाह भी दी है कि टाइम से बड़े हो जाओ, सोशल मीडिया से आगे बढ़ जाओ। आखिर में उन्होंने मनीषा को ये भी कहा कि वो 'आई मिस योर लिट्टी चोखा यार'। उन्होंने जाते-जाते साफ कहा कि वो मनीषा को मिस कर रहे हैं।

Advertisement
Tags :
Bigg Boss OTT 2Elvish YadavManisha Rani
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement