whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

पुलिस कस्टडी में मुस्कुराते नजर आए Elvish Yadav, वीडियो आया सामने

Elvish Yadav: एल्विश यादव को नोएडा पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है, लेकिन उन पर इसका कोई असर नहीं हुआ और वो स्माइल करते दिखे। उन्हें देखकर ऐसा लग रहा है कि जैसे उन पर इसका कोई असर ही नहीं हुआ और उनके चेहरे पर शिकन तक नहीं है।
04:06 PM Mar 17, 2024 IST | Nancy Tomar
पुलिस कस्टडी में मुस्कुराते नजर आए elvish yadav  वीडियो आया सामने
Elvish Yadav

Elvish Yadav: मशहूर यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश यादव को नोएडा पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। जानकारी के अनुसार सांपों के जहर मामले में एल्विश को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। हालांकि इसका एल्विश पर कोई असर नजर नहीं आ रहा है। जी हां, हम ऐसा यूं ही नहीं कह रहे हैं बल्कि पुलिस कस्टडी से यूट्यूबर का वीडियो सामने आया है, जिसमें एल्विश यादव बेहद आराम से स्माइल करते नजर आ रहे हैं। उन्हें देखकर ऐसा लग रहा है कि जैसे उन पर इसका कोई असर ही नहीं हुआ और उनके चेहरे पर शिकन तक नहीं है।

स्माइल करते दिखे एल्विश

दरअसल, एल्विश यादव को नोएडा पुलिस ने सांपों के जहर मामले में अरेस्ट किया है। संडे को पुलिस ने उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया और फिर अरेस्ट किया। अब इस दौरान का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वायरल हो रहे वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि भले ही एल्विश को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया, लेकिन उन्हें देखकर लग रहा है कि जैसे कुछ हुआ ही ना हो और वो बड़े आराम से स्माइल कर रहे हैं।

यूजर्स ने दिया ऐसा रिएक्शन

जैसे ही एल्विश का ये वीडियो सामने आया तो सोशल मीडिया पर यूजर्स ने भी कमेंट्स करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने इस पर लिखा कि क्या कोई मुझे बताएगा कि आखिर चल क्या रहा है? Systummmm Hang ?? दूसरे यूजर ने एक्स पर लिखा कि ये कस्टडी में है, लेकिन स्टेटमेंट आने तक इंतजार करो गाइज। एक अन्य यूजर ने लिखा कि ये एक नार्मल सी पूछताछ है। इस तरह के कमेंट्स अब यूजर एल्विश के इस वीडियो पर कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Sidhu Moose Wala के भाई के जन्म पर इमोशनल हुए फैंस, सोशल मीडिया पर कमेंट्स की आई बाढ़

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो