whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

#ElvishYadav हुए ट्र्रेंड तो मिली खुशखबरी, यूट्यूबर की बेल पर क्या कहते हैं सोशल मीडिया यूजर्स?

Elvish Yadav: एल्विश यादव को स्नेक वेनम केस में कोर्ट ने जमानत दे दी है। जैसे ही ये खबर सामने आई तो 'राव साहब' के फैंस खुशी से झूम उठे। अब इस पर सोशल मीडिया यूजर्स का क्या कहना है? आइए आपको बताते हैं...
07:39 PM Mar 22, 2024 IST | Nancy Tomar
 elvishyadav हुए ट्र्रेंड तो मिली खुशखबरी  यूट्यूबर की बेल पर क्या कहते हैं सोशल मीडिया यूजर्स
Elvish Yadav, image credit- Google

Elvish Yadav, Snake Venom Case: मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव को स्नेक वेनम केस में कोर्ट ने जमानत दे दी है। जैसे ही ये खबर सामने आई तो 'राव साहब' के फैंस खुशी से झूम उठे और इसी के साथ सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक बार फिर से #ElvishaYadav ट्रेंड हो गया। जी हां, जहां एल्विश के जेल जाने से सोशल मीडिया दो भागों में बंट गया था। वहीं, अब उन्हें जमानत मिलने पर भी नेटिजंस ने रिएक्ट किया है। आइए आपको बताते हैं कि एल्विश को बेल मिलने पर इंटरनेट यूजर्स का क्या कहना है?

सोशल मीडिया यूजर्स का रिएक्शन

आज 22 मार्च को स्नेक वेनम केस में एल्विश की कोर्ट में पेशी थी, जिसमें उन्हें बेल मिल गई है। वहीं, अब इस पर सोशल मीडिया यूजर्स भी एल्विश को सपोर्ट कर रहे हैं। एक यूजर ने एक्स पर लिखा कि आज एल्विश आर्मी आज बहुत खुश हैं क्योंकि एल्विश को बेल मिल गई है और इससे उनके फैंस बेहद खुश हो गए हैं। दूसरे यूजर ने लिखा कि बधाई हो एल्विश हम आपके लिए बहुत खुश हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा कि किंग इज बैक, हालांकि वीडियो पुराना है। एक और शख्स कहते हैं कि एल्विश यादव वेलकम बैक। इस तरह सभी एल्विश को सपोर्ट कर रहे हैं।

क्या था मामला?

बता दें कि स्नेक वेनम केस में एल्विश यादव को नोएडा पुलिस ने अरेस्ट किया था पांच दिन जेल में रहने के बाद आज एल्विश को इस मामले में बेल मिली है। साल 2023 में पहली बार एल्विश का नाम इस केस से जुड़ा था। हालांकि तब एल्विश को इस केस में अरेस्ट नहीं किया गया था। साथ ही यूट्यूबर ने खुद वीडियो शेयर कर सभी आरोपों को खारिज किया था। हालांकि अब उन्हें इस केस में 5 दिन के लिए जेल में रहना पड़ा।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो