whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Emraan Hashmi से फैन ने पूछा 'गर्लफ्रेंड कैसे बनाते हैं?', एक्टर बोले- मेरी 2004 से...

Emraan Hashmi: इमरान हाशमी ने एक्स पर #Askemraanshowtime सेशन रखा, जिसमें एक फैन ने अभिनेता से गर्लफ्रेंड को लेकर सवाल किया। इस सवाल का इमरान ने बहुत ही मजेदार जवाब दिया है। आइए जानते हैं क्या?
08:36 PM Mar 16, 2024 IST | Nancy Tomar
emraan hashmi से फैन ने पूछा  गर्लफ्रेंड कैसे बनाते हैं    एक्टर बोले  मेरी 2004 से
Emraan Hashmi, image credit- Google

Emraan Hashmi: मशहूर अभिनेता इमरान हाशमी अक्सर ही अपने अंदाज से लोगों का दिल जीत लेते हैं। एक बार फिर एक्टर ने कुछ ऐसा ही किया और लोगों के दिल में उतर गए। इमरान हाशमी सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहते हैं और अक्सर फैंस के साथ गपशप करते रहते हैं।

इमरान ने रखा #Askemraanshowtime सेशन

हाल ही में एक्टर ने एक्स पर #Askemraanshowtime सेशन रखा, जिसमें एक फैन ने अभिनेता से गर्लफ्रेंड को लेकर सवाल किया, जिसका इमरान ने भी बहुत ही मजेदार जवाब दिया। आइए जानते हैं कि फैन का सवाल क्या था और एक्टर ने क्या जवाब दिया?

Emraan Hashmi

Emraan Hashmi

फैन ने किया ये सवाल

दरअसल, #Askemraanshowtime सेशन के दौरान एक फैन ने इमरान हाशमी से सवाल किया कि 'भाई गर्लफ्रेंड कैसे बनाते हैं कुछ टिप्स दे दो'। फैन के इस सवाल का इमरान ने बड़ा ही मजेदार जवाब दिया। एक्टर ने एक्स पर लिखा कि मेरी 2004 से 2010 तक कोई भी फिल्म उठा कर देख लो... कुछ टिप्स जरूर मिल जाएंगी। इसके बाद भी ये सिलसिला नहीं थमा और फैन ने एक्टर को लिखा कि थैंक यू भाई अब मैं भी जीएफ वाला बनूंगा। अब इंटरनेट पर ये पोस्ट जमकर वायरल हो रहा है।

फैंस को इमरान की अपकमिंग फिल्मों का बेसब्री से इंतजार

हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है कि जब किसी स्टार ने कोई सेशन रखा हो और फैन ने उनसे इस तरह का सवाल किया हो। अक्सर सितारे इस तरह के सेशन रखते रहते हैं, जिसमें स्टार्स के फैंस उनसे कई सवाल करते है और सितारे उनका जवाब भी देते हैं। इसके अलावा अगर इमरान हाशमी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो अपकमिंग फिल्म ऐ वतन मेरे वतन में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा उनके पास ओजी भी है। फैंस को एक्टर के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स का बेसब्री से इंतजार है। हालांकि देखने वाली बात होगी कि फिल्म क्या कमाल करेगी?

यह भी पढ़ें- Yodha Important Scene: फिल्म के पांच ऐसे सीन जो सिनेमा में जाने को करते हैं मजबूर

tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो