whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

जब Emraan Hashmi के साथ इंटीमेट सीन करते हुए बेकाबू हो गई एक्ट्रेस, कट बोलने के बाद भी नहीं रुकी

Emraan Hashmi Birthday: फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर सीरियल किसर इमरान हाशमी आज अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। उनके जन्मदिन के मौके पर आज हम आपको एक्टर की रील लाइफ से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा बताएंगे जिसके बारे में आपने पहले कभी नहीं सुना होगा। आइए जानते हैं वो किस्सा।
08:29 AM Mar 24, 2024 IST | Jyoti Singh
जब emraan hashmi के साथ इंटीमेट सीन करते हुए बेकाबू हो गई एक्ट्रेस  कट बोलने के बाद भी नहीं रुकी
Emraan Hashmi Birthday

Emraan Hashmi Birthday : बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में सीरियल किसर के नाम से मशहूर एक्टर इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) आज अपना 45वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। एक्टर अपने फैंस के बीच इतने पॉपुलर हैं कि उन्हें किसी पहचान की जरूरत नहीं है। जन्मदिन के मौके पर आज हम आपको इमरान हाशमी की रील लाइफ से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा बताने जा रहे हैं। यह किस्सा तब का है, जब एक्टर अपनी फिल्म 'अजहर' की शूटिंग कर रहे थे। इस दौरान इंटीमेट सीन करते वक्त एक्ट्रेस खुद पर कंट्रोल नहीं रख पाईं। आइए जानते हैं पूरा किस्सा।

Advertisement

इंटीमेट सीन करते हुए खायो कंट्रोल

आज तक आपने कई बार सुना होगा कि फिल्मों की शूटिंग करते वक्त कई बार इंटीमेट सीन्स के दौरान एक्टर अपना कंट्रोल खो बैठते हैं। कट बोलने के बाद भी वह नहीं रूकते। लेकिन इमरान हाशमी के साथ इसके विपरीत हुआ। कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इमरान हाशमी का यह किस्सा एक्ट्रेस नरगिस फाखरी के साथ जुड़ा हुआ है। जब वह एक्टर के साथ इंटीमेट सीन देते हुए खुद पर कंट्रोल नहीं रख पाई थीं।

Advertisement

अजहर की शूटिंग के दौरान का किस्सा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इमरान हाशमी और नरगिस फाखरी अपनी फिल्म 'अजहर' की शूटिंग कर रहे थे। सीन के दौरान मेकर्स ने दोनों को एक इंटीमेट सीन करने के लिए कहा था। सीन कुछ ऐसा था कि पहले नरगिस को इमरान के गाल पर किस करना था और फिर दोनों को लिप लॉक करना था।

Advertisement

इमरान और नरगिस के सीन का एक वीडियो भी उस दौरान सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था. जिसमें डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी नरगिस एक्टर को किस करती हुई दिखाई दी थीं और सेट पर मौजूद लोग उन्हें देखकर हैरान रह गए थे.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब दोनों स्टार्स इस सीन को शूट कर रहे थे तो इमरान हाशमी ने मजाक करते हुए डायरेक्टर से कहा कि अगर ये सीन सही से शूट नहीं हुआ तो हम दोनों किस करते रहेंगे और आप टेक ले लेना। इस बात को सुनकर सब हंसने लगे। बताया जाता है कि जब सीन शुरू हुआ तो नरगिस इतना खो गईं कि तीन बार कट बोलने के बावजूद वो इमरान को किस करती रहीं।

लेकिन जब सीन शूट होने लगा तो नरगिस फाखरी सीन में इतनी खो गई कि डायरेक्टर के तीन बार कट बोलने के बाद भी वो इमरान को किस करती रही. हालांकि इमरान इस दौरान पीछे हटते रहे, लेकिन नरगिस रूकने का नाम नहीं ले रही थी.

सोशल मीडिया पर हुआ था वायरल

इस दौरान इमरान हाशमी लगातार पीछे हटते रहे लेकिन नरगिर रुकने का नाम नहीं ले रही थीं। दोनों का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। गौरतलब है कि इमरान हाशमी और नरगिस फाखरी की फिल्म 'अजहर' पूर्व भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी मोहम्मद अजहरुद्दीन की रियल लाइफ स्टोरी पर बेस्ड थी। फिल्म साल 2026 में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो