होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

ENT News Live: बॉक्स ऑफिस का ताजा कलेक्शन, Cameron Diaz के घर गूंजी किलकारी

Entertainment Bollywood News Live Updates: आज मनोरंजन जगत में क्या हो रहा है, किस सेलेब की पर्सनल लाइफ में क्या चल रहा है? कौन सा सेलेब सोशल मीडिया पर कंट्रोवर्शी का शिकार हो रहा है। इस बारे में जानने के लिए जुड़े रहे न्यूज24 के साथ...
07:19 AM Mar 24, 2024 IST | Jyoti Singh
Entertainment Bollywood News Live Updates
Advertisement

Entertainment Bollywood News Live Updates: बॉलीवुड इंडस्ट्री में सीरियल किसर के नाम से फेमस एक्टर इमरान हाशमी आज अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। उनका जन्म 24 मार्च, 1979 मुंबई में हुआ था। इन दिनों एक्टर अपनी फिल्म 'जन्नत 3' को लेकर लाइमलाइट में बने हुए हैं। वहीं दूसरी ओर 'स्वतंत्र वीर सावरकर' और 'मडगांव एक्सप्रेस' के ताजा कलेक्शन सामने आ गए हैं।

Advertisement

इस बीच हॉलीवुड इंडस्ट्री से अच्छी खबर आई है। फेमस एक्ट्रेस कैमरुन डियाज ने 51 साल की उम्र में बेटे को जन्म दिया है। उधर, बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने 23 मार्च को अपने जन्मदिन के मौके पर मां बगलामुखी मंदिर के दर्शन किए। इस मौके पर उन्होंने चुनाव लड़ने की खबरों पर प्रतिक्रिया दी। एक्ट्रेस ने कहा कि अगर माता रानी का आशीर्वाद और कृपा मुझ पर बनी रही तो वह मंडी संसदीय क्षेत्र से चुनावी मैदान में उतरना चाहेंगी। बता दें कि कंगना रनौत मंडी की रहने वाली हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
Bollywood newsBox office CollectionBreaking Newsentertainment latest news
Advertisement
Advertisement