whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Mr. Faisu कर रहे शादी? भारती-हर्ष के शो पर किया खुलासा, जानें कौन होगी फैजल की दुल्हनिया

Mr. Faisu Reveals About his Wedding Plans: सोशल मीडिया स्टार फैजल शेख उर्फ मिस्टर फैजू हाल ही में कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के पॉडकास्ट शो में गेस्ट बनकर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने अपनी शादी पर बात की। फैजू ने यह भी बताया कि वह कब शादी कर रहे हैं।
06:40 PM Mar 03, 2024 IST | Jyoti Singh
mr  faisu कर रहे शादी  भारती हर्ष के शो पर किया खुलासा  जानें कौन होगी फैजल की दुल्हनिया
Mr. Faisu Reveals About his Wedding Plans. Photo Credit- Instagram

टीवी रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' और 'खतरों के खिलाड़ी' जैसे शो कर चुके फैजल शेख उर्फ मिस्टर फैजू (Faisal Shaikh) सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं। यहां उनकी काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। हाल ही में वह कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachiya) के पॉडकास्ट शो में पहुंचे, जहां उन्होंने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ पर बात की। साथ ही बताया कि वो कब शादी कर रहे हैं और और उनके लिए लड़की कौन तलाश रहा है।

कब शादी करेंगे मिस्टर फैजू?

भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के पॉडकास्ट में मिस्टर फैजू ने अपनी शादी के प्लान पर खुलकर बात की। जब उनसे पूछा गया कि उनका शादी को लेकर क्या प्लान है तो सोशल मीडिया स्टार ने कहा कि वो करीब डेढ़ साल के अंदर शादी कर लेंगे। फैजू ने कहा, 'शादी का सीन है... इंशाअल्लाह एक या डेढ़ साल में हो ही जाएगी।'

यह भी पढ़ें: कौन हैं Pawan Singh? जिन्हें BJP से मिला टिकट, पर चुनाव लड़ने से किया इनकार, अब हो रहे ट्रोल

कैसी होगी होने वाली दुल्हनिया?

जब हर्ष लिंबाचिया ने पूछा कि उन्हें कैसी लाइफ पार्टनर चाहिए तो मिस्टर फैजू ने मजाकिया अंदाज में कहा, 'मेरी अम्मी ने मुझे खासतौर पर सिखाते हुए भेजा है कि शो में लड़की के बारे में बात नहीं करनी है।' फिर उनसे पूछा गया कि उन्हें होने वाली वाइफ के बारे में कुछ तो पता ही होगा कि वो कैसी है? कहां की रहने वाली है? इस पर मिस्टर फैजू ने कहा, 'मुझे इस बारे में कुछ नहीं पता है... मेरी अम्मी ने लड़की देखी है।'

फैजू ने याद दिलाई होस्टिंग की बात

उधर, शादी की चर्चा के बीच मिस्टर फैजू ने भारती और हर्ष को होस्टिंग की बात भी याद दिलाई। उन्होंने कहा, 'भूलो मत भारती दीदी.. मैंने आपको बोला था कि आप शादी में आ रहे हो और आपने कहा था कि मैं होस्ट करूंगी।' इस पर भारती ने जवाब देते हुए कहा, 'वह और उनके पति हर्ष जरूर आएंगे और शादी को होस्ट भी करेंगे।' बता दें कि मिस्टर फैजू, भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के साथ काफी अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं।

इस एक्ट्रेस संग जुड़ चुका नाम

आपको बता दें कि मिस्टर फैजू का नाम एक्ट्रेस और सोशल मीडिया स्टार जन्नत जुबैर के साथ जुड़ चुका है। कई मीडिया रिपोर्ट्स में दोनों के अफेयर की चर्चा कई बार सामने आई। हालांकि दोनों में से किसी ने भी अपना रिलेशनशिप कंफर्म नहीं किया। दोनों ने साथ में म्यूजिक वीडियो किए हैं। इसके अलावा खतरों के खिलाड़ी में भी दोनों ने एक साथ एंट्री ली थी। वर्कफ्रंट की बात करें तो मिस्टर फैजू 'लॉन्ग ड्राइव विद मिस्टर फैजू' नाम से अपना एक शो चलाते हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो