whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

फिर हिला Elvish Yadav का Systumm, 'राव साहब' के साथ पुलिस के रडार पर Rahul Fazilpuria

Elvish Yadav-Rahul Fazilpuria: एक बार फिर से 'राव साहब' कानूनी पचड़े में फंसते नजर आ रहे हैं और इस बार एल्विश अकेले नहीं बल्कि उनके साथ पुलिस की रडार पर इस बार राहुल फाजिल पुरिया भी आ गए हैं।
07:24 PM Mar 30, 2024 IST | Nancy Tomar
फिर हिला elvish yadav का systumm   राव साहब  के साथ पुलिस के रडार पर rahul fazilpuria
Elvish Yadav, Rahul Fazilpuria, IMAGE CREDIT- Google

Elvish Yadav-Rahul Fazilpuria: आजकल पूरे देश में जहां चुनाव को लेकर माहौल गर्म है। वहीं, दूसरी तरफ एल्विश यादव ने भी मानो सुर्खियों में रहने की कसम खा ली है और ऐसा लग रहा है जैसे पुलिस के पास रहना उन्हें बेहद पसंद आया है।

कानूनी पचड़े में फंसे 'राव साहब'

दरअसल, एक बार फिर से 'राव साहब' कानूनी पचड़े में फंसते नजर आ रहे हैं और इस बार एल्विश अकेले नहीं बल्कि उनके साथ पुलिस की रडार पर इस बार राहुल फाजिलपुरिया भी आ गए हैं। जी हां, दोनों के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। आइए आपको बताते हैं कि आखिर पूरा मामला क्या है?

32 बोर गाने की शूटिंग में यूज किए सांप

दरअसल, कोर्ट के आदेश पर आज शनिवार यानी 30 मार्च 2024 को बादशाहपुर थाना पुलिस ने एल्विश यादव और हरियाणवी सिंगर राहुल यादव फाजिलपुरिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। बता दें कि अदालत ने 32 बोर गाने की शूटिंग के दौरान दुर्लभ प्रजाति के सांपों को यूज करने के मामले में ये आदेश जारी किए हैं। अब जब एल्विश पर फिर से केस दर्ज कर लिया गया है तो ऐसा लग रहा है कि 'राव साहब' एक बार फिर से कानूनी पचड़े में फंस गए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by FAZILPURIA (@fazilpuria)

क्या था मामला?

बता दें कि बीते कुछ दिनों पहले सिंगर राहुल यादव फाजिलपुरिया और एल्विश यादव का एक गाना आया था। इस गाने में दोनों अपने गले में सांप डाले नजर आए थे। इस पर पीपल फॉर एनिमल एनजीओ की तरफ से सौरभ गुप्ता ने शिकायत की थी। उन्होंने आरोप लगाया था कि वीडियो में जो सांप नजर आ रहे हैं वो दुर्लभ प्रजाति के हैं और इस तरह से गले में डालकर वीडियो शूट कोई कैसे कर सकता है? जबकि इन्हें तो रखने की भी इजाजत नहीं होती। इस मामले में जब पुलिस ने कोई एक्शन नहीं लिया तो याचिका कोर्ट में दायर की गई और अब इस केस में एल्विश और राहुल के खिलाफ मामला दर्ज हो चुका है।

यह भी पढ़ें- Arbaaz Khan के पापा के साथ दिखीं Malaika Arora की मम्मी, यूजर्स बोले- ये रिश्ता क्या कहलाता है?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो