whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'मेरी जिंदगी के पांच साल बर्बाद हो गए...', Honey Singh ने ऐसा क्यों कहा?

Honey Singh: हाल ही में सोशल मीडिया पर हनी सिंह का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो कह रहे हैं कि उनकी लाइफ के पांच साल बर्बाद हो गए हैं। जी हां, आपने बिल्कुल सही पढ़ा अब सिंगर ने ऐसा क्यों कहा? आइए आपको बताते हैं...
09:11 PM Mar 30, 2024 IST | Nancy Tomar
 मेरी जिंदगी के पांच साल बर्बाद हो गए      honey singh ने ऐसा क्यों कहा
Honey Singh, image credit- Google

Honey Singh: फेमस सिंगर और रैपर यो यो हनी सिंह के गानों के फैंस दीवाने हैं। सिंगर की बड़ी फैन फॉलोइंग है और उनके गाने भी लोगों को खूब पसंद आते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर हनी सिंह का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो कह रहे हैं कि उनकी लाइफ के पांच साल बर्बाद हो गए हैं। जी हां, आपने बिल्कुल सही पढ़ा अब सिंगर ने ऐसा क्यों कहा? आइए आपको बताते हैं...

हनी सिंह ने फैंस से कही दिल की बात

दरअसल, हाल ही में instantbollywood ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर हनी सिंह का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में हनी सिंह स्टेज पर नजर आ रहे हैं। साथ ही रैपर अपने फैंस को लाइफ को लेकर खास सलाह भी दे रहे हैं। जी हां, सामने आए वीडियो में हनी सिंह कहते हैं कि भाई और बहनों तुम सारे मेरे छोटे भाई-बहन हो। ये गांजा-वाजा मत फूंका करो भाई... मेरी जिंदगी के पांच साल बर्बाद हो गए। दारू पी लो जितनी पीनी है, लेकिन गांजा नहीं। वहीं, अब सिंगर का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है। साथ ही इस वीडियो पर यूजर्स ने भी रिएक्ट किया है।

यूजर्स ने दिया ऐसा रिएक्शन

एक यूजर ने इस पर लिखा कि आपने बिल्कुल सही कहा। दूसरे यूजर ने लिखा कि लेकिन कोई सुनता ही नहीं। तीसरे यूजर ने लिखा कि आपकी बात सही है। एक और यूजर ने कहा कि आज के लोगों को पता ही नहीं क्या हो गया है? इस तरह के कमेंट्स अब यूजर हनी सिंह के वीडियो पर कर रहे हैं। इसी के साथ अगर हनी सिंह की बात करें तो उन्होंने कई ऐसे चार्टबस्टर हिट दिए हैं, जिनके फैंस आज भी दीवाने हैं।

सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं रैपर

बता दें कि हनी सिंह सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहते हैं और अपने फैंस को अपनी लेटेस्ट पोस्ट के जरिए अपडेट करते रहते हैं। सिर्फ इंस्टाग्राम पर हनी सिंह को 13.9M लोग फॉलो करते हैं। फैंस को हनी सिंह के गानों का भी बेसब्री से इंतजार रहता है।

यह भी पढ़ें- फिर हिला Elvish Yadav का Systumm, ‘राव साहब’ के साथ पुलिस के रडार पर Rahul Fazilpuria

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो