whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Orry और Munawar Faruqui बढ़ाएंगे IPL का रोमांच, Jio cinema की लिस्ट में कौन-कौन से नाम?

IPL 2024 Live Streaming On Jio Cinema: सालभर के इंतजार के बाद मैच की दुनिया में IPL 2024 की वापसी हो रही है। पहला मैच आज 22 मार्च को RCB और CSK के बीच होगा। Jio Cinema पर मैच की लाइव स्ट्रीमिंग सिर्फ क्रिकेट एक्सपर्ट ही नहीं बल्कि फिल्मी सितारे भी अपने अलग अंदाज में करते हुए दिखाई देंगे।
12:48 PM Mar 22, 2024 IST | Jyoti Singh
orry और munawar faruqui बढ़ाएंगे ipl का रोमांच  jio cinema की लिस्ट में कौन कौन से नाम
IPL 2024 Live Streaming On Jio Cinema

IPL 2024 Live Streaming: फैंस का इंतजार खत्म हो गया है। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024) का आगाज आज 22 मार्च से हो रहा है, जिसे लेकर फैंस में काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है। IPL की लाइव स्ट्रीमिंग Jio Cinema पर होगी। इसके लिए मेकर्स ने काफी तैयारियां की हैं। दिलचस्प बात ये है कि स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर दर्शकों के फुल रोमांच और मजेदार एक्सपीरियंस के लिए कुछ खास तैयारियां भी की गई हैं।

Jio Cinema स्ट्रीमिंग के लिए खास तैयारी

आपको बता दें कि IPL 2024 का पहला मैच RCB और CSK के बीच होगा। मैच की कमेंट्री के लिए दो लीजेंड सचिन तेंदुलकर और वीरेंद्र सहवाग हैं। दोनों क्रिकेटर माइक पर मैच की कमेंट्री करते हुए दिखाई देंगे। साथ ही क्रिकेट से जुड़े कई रोमांचक किस्से भी अपने अंदाज में सुनाते हुए दर्शकों को एंटरटेन करेंगे। हालांकि इस बार की Jio Cinema स्ट्रीमिंग के लिए कुछ खास तैयारियां भी की गई हैं।

यह भी पढ़ें: Abhishek और Khanzadi का रियूनियन देख खुशी से झूमे फैंस! टीवी के सलमान-कटरीना का दे दिया टैग

फिल्म स्टार्स लगाएंगे रोमांच का तड़का

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, Jio Cinema पर मैच की स्ट्रीमिंग के लिए फिल्मी सितारों को भी बुलाया गया है। इस लिस्ट में भोजपुरी एक्टर से लेकर रैपर तक शामिल हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो सोशल मीडिया स्टार ओरी, रैपर बादशाह, मुनव्वर फारूकी और रवि किशन तक के नाम शामिल हैं। आइए जानते हैं कि किस स्टार पर क्या जिम्मेदारी होगी?

रवि किशन

भोजपुरी सुपरस्टार और भाजपा सांसद रवि किशन अपने खास भोजपुरी अंदाज में IPL मैच की कमेंट्री करते हुए दिखाई देंगे।

बादशाह

मशहूर रैपर और सिंगर बादशाह अपने रैपर अंदाज में IPL की कमेंट्री करेंगे। बादशाह हरियाणवी अंदाज में कमेंट्री करते हुए दर्शकों को एंटरटेन करेंगे।

ओरी

सोशल मीडिया स्टार ओरी भी IPL 2024 में दर्शकों का मनोरंजन करते हुए दिखाई देंगे। मैच के दौरान ओरी हर पब्लिक इवेंट में जाकर अपने यूनिक अंदाज से मैच की कमेंट्री करेंगे।

मुनव्वर फारूकी

बिग बॉस 17 के विनर और स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी अपनी कॉमिक टाइमिंग से दर्शकों का मनोरंजन करेंगे। उन्हें खासतौर पर गुजराती कमेंट्री के लिए बुलाया गया है।

गौरतलब है कि इस बार IPL 2024 की लाइव स्ट्रीमिंग के लिए Jio Cinema ने खास तैयारी की है। मेकर्स ने दर्शकों की सुविधा के लिए मैच कमेंट्री को कई भाषाओं में स्ट्रीम करने का फैसला लिया है। इससे दर्शक अपनी भाषा के हिसाब से मैच की कमेंट्री का लुत्फ उठा सकेंगे।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो