खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

एक नहीं दो तेलुगु फिल्मों में दिखेंगी जान्हवी कपूर, बर्थडे के दिन दूसरी फिल्म हुई अनाउंस

Janhvi kapoor 2nd telugu movie announce: जान्हवी कपूर जल्द साउथ फिल्म में रामचरण के साथ रोमांस करती नजर आएंगी। ये जान्हवी की दूसरी तेलुगु फिल्म होगी। उनकी तेलुगु की डेब्यू फिल्म देवरा पार्ट 1 है।
05:25 PM Mar 06, 2024 IST | Deeksha Priyadarshi
Advertisement

Janhvi kapoor 2nd telugu movie announce: जान्हवी कपूर जल्द साउथ एक्टर रामचरण के साथ अपने दूसरे तेलुगु प्रोजेक्ट में रोमांस करती नजर आएंगी। जान्हवी ने कुछ दिनों पहले ही अपनी साउथ की डेब्यू फिल्म को लेकर पोस्ट शेयर किया था। जान्हवी का साउथ फिल्म इंडस्ट्री से गहरा नाता है, क्योंकि उनकी मां श्री देवी साउथ से थीं और उनकी एक्टिंग करियर की शुरुआत भी वही से हुई थी।

Advertisement

क्या होगा जान्हवी की दूसरी तेलुगु फिल्म का नाम

जान्हवी की दूसरी तेलुगु फिल्म को लेकर तरण आदर्श ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर पोस्ट शेयर किया और बताया कि जान्हवी कपूर के बर्थडे के खास दिन पर मिथ्री मूवी मेकर्स ने उन्हें जन्मदिन का खास तोहफा दिया है। मेकर्स ने जान्हवी की फोटो शेयर करते हुए हैप्पी बर्थडे विश किया है। तरण आदर्श के अनुसार जान्हवी उनकी अगली फिल्म में रामचरण के साथ रोमांस करती नजर आएंगी। हालांकि, फिल्म का टाइटल क्या होगा, इसे लेकर खुलासा नहीं किया गया है।

जूनियर एनटीआर के साथ होगी पहली फिल्म

जान्हवी की साउथ डेब्यू फिल्म जूनियर एनटीआर के साथ होगी। इस फिल्म का नाम देवरा पार्ट 1 है, जिसका डायरेक्शन साउथ के सुपरस्टार के.शिवा कर रहे हैं। जान्हवी के एक इंटरव्यू के अनुसार वो इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर चुकी हैं।

Advertisement

मां को तोता कहते थे और मुझे टेप रिकॉर्डर कहने लगे

जान्हवी ने एक इंटरव्यू में अपनी और अपनी मां के सिचुएशन को कंपेयर किया है। उन्होंने बताया कि जब उनकी मां बॉलीवुड में आई थीं तब उन्हें हिंदी नहीं आती थी। वो उस समय रट के डायलॉग्स बोलती थीं, इसलिए लोग उन्हें तोता कहते थे। अब वो जब तेलुगु फिल्म में काम कर रही हैं तो वो भी डायलॉग्स रिकॉर्ड कर के बोलने की प्रैक्टिस करती हैं। सेट पर उनके डायरेक्टर उन्हें टेप रिकॉर्डर बुलाते हैं।

Advertisement
Tags :
Bollywood newsJhanvi KapoorTollywood News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement