whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मशहूर एक्ट्रेस ने घुटनों के बल चढ़ी सीढ़ियां, किए तिरुपति के दर्शन, बोलीं- भगवान के दर्शन का हक कमाना पड़ता है...

Bollywood Actress Video Viral: फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे कई सेलेब्स हैं, जो भगवान पर विश्वास रखते हैं। एक ऐसी ही मशहूर एक्ट्रेस का वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्हें घुटनों के बल मंदिर की सीढ़ियां चढ़ते हुए देखा जा सकता है। आइए जानते हैं कि आखिर कौन हैं ये मशहूर एक्ट्रेस?
01:37 PM Mar 21, 2024 IST | Jyoti Singh
मशहूर एक्ट्रेस ने घुटनों के बल चढ़ी सीढ़ियां  किए तिरुपति के दर्शन  बोलीं  भगवान के दर्शन का हक कमाना पड़ता है
Janhvi Kapoor Tirupati Temple Video.

Bollywood Actress Video Viral: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्हें रूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ स्पॉट किया गया। इस वीडियो को सोशल मीडिया स्टार ओरी ने अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है, जिसमें जाह्नवी तिरुपति मंदिर के दर्शन करने पहुंची हैं। हैरानी की बात ये है कि वीडियो में एक्ट्रेस घुटनों के बल मंदिर की सीढ़ियां चढ़ रही हैं। वीडियो देखने के बाद लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

तिरुपति मंदिर में किए दर्शन

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जान्हवी कपूर हमेशा अपने जन्मदिन के मौके पर तिरुपति मंदिर में दर्शन करने के लिए जाती हैं। इस बीच उनका वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि वह घुटनों के बल सीढ़ियां चढ़ते हुए मंदिर तक पहुंची हैं। इस बात का खुलासा खुद ओरी ने अपने एक फन ब्लॉग में किया है।

यह भी पढ़ें: धर्म के लिए Sara Ali Khan को पहले भी सुनने पड़े हैं ताने, भाई संग बिकिनी फोटो ने मचा दिया था बवाल

घुटने के बल चढ़ी सीढ़ियां

ओरी के फन ब्लॉग में आप देख सकते हैं कि इस बात का खुलासा खुद जान्हवी कपूर कर रही हैं। उन्होंने मंदिर में शायद 50वीं सीढ़ी चढ़ी है, जबकि उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया कह रहे हैं कि यह उनकी नौवीं सीढ़ी है। वहीं ओरी बता रहे हैं कि यह उनकी मंदिर में पहली यात्रा और चढ़ाई है।

वीडियो में जाह्नवी कपूर की सादगी फैंस को काफी पसंद आ रही है। उन्हें मंदिर की सीढ़ी चढ़ने के अलावा साउथ इंडियन खाने का लुत्फ उठाते भी देखा जा सकता है। इस दौरान एक्ट्रेस ने कहा, 'भगवान के दर्शन का हक कमाना पड़ता है। इसलिए मुझे मंदिर में सीढ़ियां चढ़ना पसंद है।'

जाह्नवी कपूर का वर्कफ्रंट

आपको बता दें कि जाह्नवी कपूर को आखिरी बार फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' में देखा गया था। इस फिल्म में उन्होंने कैमियो किया था। फिलहाल एक्ट्रेस जल्द ही साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं। वह साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर के साथ फिल्म 'देवारा' में नजर आएंगी। इसके अलावा राजकुमार राव के साथ ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ भी रिलीज के लिए तैयार है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो