होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Jaya Bachchan ने खोला राज, Amitabh को गलती से भी ये शब्द कहकर नहीं बुलातीं एक्ट्रेस

Jaya Bachchan On Amitabh Bachchan: जया बच्चन ने अब नव्या नवेली नंदा के पॉडकास्ट में कई बातों का खुलासा किया है। आजकल के प्यार और रिश्तों को लेकर बात करते हुए उन्होंने अपने और अमिताभ बच्चन के सीक्रेट भी रिवील कर दिए। इनमें से एक था वो नाम जिससे जया कभी भी अपने पति को नहीं बुलातीं।
02:05 PM Mar 17, 2024 IST | Ishika Jain
जया बच्चन ने प्यार और रिलेशनशिप को लेकर किया खुलासा
Advertisement

Jaya Bachchan On Amitabh Bachchan: जया बच्चन (Jaya Bachchan) इन दिनों अपने बयानों को लेकर चर्चा में बनीं हुई हैं। वो अपनी नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) के पॉडकास्ट में लगातार रिलेशनशिप्स को लेकर टिप्पणियां दे रही हैं। 'व्हट द हेल नव्या' (What The Hell Navya! Season 2) में जया बच्चन को आज कल के रिलेशनशिप्स की उनके जमाने के रिलेशनशिप्स से तुलना करते हुए सुना गया है। इस दौरान वो अपने और अमिताभ बच्चन के कुछ पर्सनल सीक्रेट्स भी रिवील कर रही हैं।

Advertisement

जया बच्चन ने नव्या के पॉडकास्ट में किया खुलासा

हाल ही में जया बच्चन ने नव्या के पॉडकास्ट पर समय के साथ बदलते रिश्तों को लेकर बात की। इस दौरान नव्या ने उनसे रिश्तों में आने वाली प्रोब्लेम्स को लेकर सवाल कर लिया। इस सवाल का जवाब देते हुए जया बच्चन ने एक बड़ा खुलासा कर दिया है। उन्होंने बताया कि उनके लिए रिलेशनशिप में रेड फ्लैग क्या है। जया बच्चन बोलीं कि लोगों के बैड मैनर्स उनके लिए रेड फ्लैग है। जिसके बाद नव्या ने उनसे फिर पूछा कि बैड मैनर्स से आपका क्या मतलब है?

रिलेशनशिप में जया बच्चन के लिया क्या है रेड फ्लैग?

उसके बाद नव्या को नानी से जवाब मिला कि एक चीज है जो उन्हें बुरी लगती है और वो है तू या तुम। दरअसल, जया का कहना है कि उन्हें तू या तुम कहकर बात करने वाले लोग पसंद नहीं आते। चाहे वो किसी से भी बात क्यों न कर रहे हों। जया बच्चन ने आगे नव्या से सवाल करते हुए कहा, 'आपने मुझे कभी नाना से तुम कहकर बात करते हुए सुना है?' इसके बाद उन्होंने बताया कि उन्हें लगता है कि इन सब चीजों के लिए लोगों को कॉन्शियसली एफर्ट्स करने चाहिए। हालांकि, आजकल की जनरेशन के लोग ऐसा नहीं करते हैं, वो आप से तुम और तुम से तू पर आ जाते हैं और उसके बाद चीजें खत्म।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Bigg Boss में इस मशहूर हसीना की हो सकती है एंट्री, दूसरी शादी टूटने के लग रहे कयास

प्यार और रिश्ते को लेकर दी सीख

जया का कहना है कि रिलेशनशिप में पार्टनर को इज्जत देना बेहद जरूरी है क्योंकि जब इज्जत नहीं होगी तो प्यार भी नहीं रहेगा। नव्या भी अपनी नानी की इस बात से सहमत हैं और वो भी ऐसा ही मानती हैं। अब ऐसा लग रहा है कि इस पॉडकास्ट में जया बच्चन आजकल की जनरेशन को प्यार और शादी को लेकर काफी कुछ सीखने वाली हैं। हो सकता है कि जया की बातों से लोगों का कुछ भला हो जाए।

Open in App
Advertisement
Tags :
JAYA BACHCHANnavya naveli nanda
Advertisement
Advertisement