whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

सोशल मीडिया से क्यों दूर रहती हैं Amitabh Bachchan की वाइफ? Jaya Bachchan ने खुद बताई वजह

Jaya Bachchan: सोशल मीडिया से क्यों दूर रहती हैं जया बच्चन? हाल ही में जया ने खुद इस पर बात की और बताया कि वो सोशल मीडिया से दूर क्यों रहती हैं? आइए जानते हैं कि एक्ट्रेस के सोशल मीडिया से दूर रहने की वजह क्या है?
06:46 AM Mar 07, 2024 IST | Nancy Tomar
सोशल मीडिया से क्यों दूर रहती हैं amitabh bachchan की वाइफ  jaya bachchan ने खुद बताई वजह
What The Hell Navya, image credit- News24

Jaya Bachchan: इन दिनों अमिताभ बच्चन की नाती नव्या नवेली नंदा अपने पॉडकास्ट What The Hell Navya को लेकर सुर्खियों में बनीं हुई है। अपने पॉडकास्ट में नव्या अपनी मां और नानी के साथ खूब बातचीत करती नजर आती है। इस बीच अब इस पॉडकास्ट के अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में अमिताभ बच्चन की वाइफ यानी जया बच्चन ने सोशल मीडिया से दूर रहने की वजहों का खुलासा किया है। आइए जानते हैं कि आखिर जया बच्चन सोशल मीडिया से दूर क्यों रहती हैं?

इंस्टाग्राम पर कुछ भी शेयर करने की जरूरत नहीं

अक्सर अपने बेबाक बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाली जया बच्चन, बच्चन फैमिली की वो मेंबर हैं, जो सोशल मीडिया से दूर रहना पसंद करती हैं। सोशल मीडिया से दूरी पर बात करते हुए जया बच्चन ने कहा कि लोगों को फैमिली के बारे में पहले से ही बहुत कुछ पता है। जया ने कहा कि जब लोगों को पहले ही सब पता है, तो हमें इसे इंस्टाग्राम पर शेयर करने की जरूरत बिल्कुल भी नहीं है।

हमें कॉल बुक करना पड़ता था- जया

हाल ही में सामने आए पॉडकास्ट व्हाट द हेल नव्या के अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में जया बच्चन अपनी पोती नव्या नवेली नंदा और बेटी श्वेता बच्चन नंदा के साथ बात करते हुए कहती हैं कि जब मैं बच्ची थी तो हमें कॉल बुक करना पड़ता था और उस टाइम दो तरह की कॉल हुआ करती थी, एक नॉर्मल और दूसरी इमरजेंसी कॉल। अगर आपको अपने बॉयफ्रेंड से बात करनी होती थी तो ये इमरजेंसी कॉल होती थी।

जया-अमिताभ ने पूरे किए शादी के 50 साल

बता दें कि साल 1973 में जया और अमिताभ बच्चन ने लव मैरिज की थी, जो अब एक सक्सेसफुल मैरिज बन चुकी है। दोनों ने साथ में 50 साल भी पूरे कर लिए हैं और एक हैप्पी मैरिड लाइफ बीता रहे हैं। इस पॉडकास्ट में श्वेता भी इंटरनेट के बारे में बात करती हैं। श्वेता बच्चन कहती हैं कि काश जब हम बड़े हो रहे थे, तो हमारे पास इंटरनेट होता। श्वेता ने कहा कि अगर ऐसा होता तो इससे बहुत सारी चीजें आसान हो जाती, जैसे होमवर्क करना और भी बहुत कुछ।

श्वेता ने भी सोशल मीडिया को लेकर की बात

इतना ही नहीं बल्कि श्वेता ने नव्या को इंस्टाग्राम को ज्यादा यूज करने पर कहा कि तुम इंस्टाग्राम पर इतना कुछ शेयर करती हो, मतलब कुछ भी... श्वेता ने कहा कि जैसे मैंने यह फूल अपने बालों में लगाया है, तो इस पर नव्या ने शॉक्ड होकर कहा कि मैंने कब ऐसा किया? वहीं, अगर जया बच्चन के वर्कफ्रंट की बात करें तो जया को लास्ट बार करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में देखा गया था।

यह भी पढ़ें- जैकलीन फर्नांडिस की बिल्डिंग में लगी आग, वीडियो आया सामने

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो