whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

JNU की कहानी को जानने का लोगों को हक, BJP सांसद ने पहनी पुलिस की वर्दी

Social Media Reaction On JNU Teaser: फिल्म 'जेएनयू: जहांगीर नेशनल यूनिवर्सिटी' के टीजर पर सोशल मीडिया यूजर्स ने रिएक्ट किया है। बता दें कि इस फिल्म के पोस्टर को लेकर पहले ही बवाल मच चुका है। अब टीजर पर लोगों का कैसा रिएक्शन है? आइए आपको बताते हैं...
04:35 PM Mar 19, 2024 IST | Nancy Tomar
jnu की कहानी को जानने का लोगों को हक  bjp सांसद ने पहनी पुलिस की वर्दी
JNU Teaser

Social Media Reaction On JNU Teaser: आज 19 मार्च को मोस्ट अवेटेड फिल्म 'जेएनयू: जहांगीर नेशनल यूनिवर्सिटी' (JNU: Jahangir National University) का टीजर रिलीज किया गया। इस फिल्म के टीजर में कई ऐसे चीजें हैं जो दर्शकों को अपनी ओर खींचती है। हालांकि अब फिल्म की टीजर पर सोशल मीडिया यूजर्स का रिएक्शन भी आ गया है। आइए आपको बताते हैं कि जेएनयू के टीजर पर नेटिजंस का क्या कहना है?

यूजर्स ने ऐसे किया रिएक्ट

जैस ही अपकमिंग फिल्म जेएनयू का टीजर रिलीज हुआ तो सोशल मीडिया यूजर्स ने इस पर अपनी राय देना शुरू कर दिया। एक यूजर ने फिल्म के टीजर को लेकर लिखा कि ये एक ऐसा टीजर है, जो सच्चाई दिखाता है। उम्मीद है कि ये फिल्म उम्मीदों पर खरी उतरेगी। दूसरे यूजर ने लिखा कि टीजर अच्छा लग रहा है, दर्शक जेएनयू की कहानी जानने के हकदार है। तीसरे यूजर ने लिखा कि जेएनयू का टीजर आ गया है और रश्मि का रिएक्शन। फिल्म जेएनयू के टीजर हर कोई अपने हिसाब से रिएक्ट कर रहा है। बता दें कि जब इस फिल्म का पोस्टर रिलीज हुआ था तब भी सोशल मीडिया पर बवाल मच गया था। ऐसे में फिल्म के लिए बड़ी चुनौती हो सकती है कि ये बॉक्स ऑफिस पर किस तरह टिकेगी?

टीजर में क्या-क्या?

जेएनयू के टीजर की बात करें तो इसमें दिखाया गया है कि एक यूनिवर्सिटी जो छात्र राजनीति दर्शाती है। इस कॉलेज में दो अलग-अलग विचारधाराओं के छात्रों के अपने गुट बने हुए हैं और यूनिवर्सिटी में इलेक्शन और बाकी विषयों को उजागर किया जाता है। टीजर में रश्मि और रवि किशन अपने अलग ही अंदाज में नजर आ रहे हैं।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

इस फिल्म में कई बड़े सितारे हैं, जैसे रश्मि देसाई, सिद्धार्थ बोडके, उर्वशी रौतेला, रवि किशन, सोनाली सहगल, अतुल पांडे मुख्य किरदार निभाते नजर आएंगे। वहीं, फिल्म का डायरेक्शन विनय शर्मा ने किया है और उन्होंने ही इसे लिखा भी है। फिल्म अगले महीने यानी 5 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। फैंस को इस फिल्म का इंतजार है। हालांकि ये वक्त ही बताएगा कि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की कैसी पकड़ रहेगी।

यह भी पढ़ें- पहले लगाया अटेम्प्ट टू मर्डर, अब Maxtern चीख-चीखकर दे रहे Elvish Yadav के बेगुनाह होने की दुहाई!

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो