whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Kangana Ranaut ने कांग्रेस को दिखाए तीखे तेवर, कहा- लड़कियों से पूछते हैं भाव क्या हैं?

Kangana Ranaut: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने चुनावी मैदान में कदम रखा तो उन्होंने कांग्रेस को आड़े हाथों ले लिया। जी हां, कंगना ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है। आइए आपको बताते हैं कि कंगना रनौत ने क्या कहा है?
09:18 PM Mar 29, 2024 IST | Nancy Tomar
kangana ranaut ने कांग्रेस को दिखाए तीखे तेवर  कहा  लड़कियों से पूछते हैं भाव क्या हैं
Kangana Ranaut

Kangana Ranaut: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों खूब चर्चा में हैं। एक तरफ जहां एक्ट्रेस अपनी आने वाली फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं, तो दूसरी राजनीति के मैदान में एक्ट्रेस की एंट्री हो चुकी है। जैसे ही कंगना ने चुनावी मैदान में कदम रखा तो उन्होंने कांग्रेस को आड़े हाथों ले लिया। जी हां, कंगना ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है। आइए आपको बताते हैं कि एक्ट्रेस ने क्या कहा?

एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो

अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस एक मंच पर भाषण देते नजर आ रही हैं। अपने भाषण में कंगना ने कांग्रेस पर खूब तंज कसा। जी हां, सामने आए हालिया वीडियो में कंगना कहती हैं कि ये न्यूज आई, उसके बाद हम खुश हुए और कांग्रेस को ये खुशी नहीं भाई, उन्होंने अपनी कुराजनीति शुरू कर दी।

किसका दिल नहीं घबरा जाएगा- कंगना

कंगना ने कहा कि राहुल गांधी कहते हैं कि हिंदुओं में जो शक्ति है उसे मुझे नष्ट करना है, इस तरह की बातें करते हैं वो, जाहिर-सी बात है। फिर उनके जो स्पोकपर्सन हैं वो कहते हैं कि मंडी की जो लड़कियां हैं, उनके भाव क्या चल रहे हैं? इस तरह की नीच और अभद्र बाते सुनकर किसका दिल नहीं घबरा जाएगा।

ऋषि मांडव्य के नाम पर रखा गया मंडी का नाम- कंगना

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि वो मंडी जिसका नाम ऋषि मांडव्य के नाम पर रखा गया, वो मंडी जहां पर पराशर ऋषि ने इतनी तपस्या की है, वो मंडी जहां पर शिवरात्री का सबसे बड़ा मेला लगता है। इस मंडी की बहन-बेटियों के बारे में इस तरह की सोच रखना कितनी नीचता की बात है, लेकिन इनसे उम्मीद ही क्या की जा सकती है, आप देखिए ना... नरेन्द्र मोदी जी क्या कहते हैं कि मैं मरते दम तक शक्ति की रक्षा करूंगा। बहन-बेटियों के लिए उनका क्या भाव है वो किसी से छुपा हुआ नहीं है।

यूजर्स ने भी किया रिएक्ट

कंगना के इस वीडियो को देखकर साफ है कि उन्होंने कांग्रेस पर भारी चुटकी ली है। इतना ही नहीं बल्कि एक्ट्रेस के वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स भी रिएक्ट कर रहे हैं। एक यूजर ने इस पर लिखा कि आपकी जीत होगी, विजय भव:, दूसरे यूजर ने कहा कि आपको बहुत बधाई। तीसरे यूजर ने लिखा कि आपकी आवाज में दम है। बता दें कि हाल ही में बीजेपी ने हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से कंगना को उम्मीदवार घोषित किया है।

यह भी पढ़ें- Babul Supriyo पर क्यों भड़के Pawan Singh? कही राजनीति छोड़ संगीत से संन्यास लेने की बात

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो