whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Kangana Ranaut का बीजेपी से टिकट मिलने के बाद पहला रिएक्शन, एक्ट्रेस ने कही बड़ी बात

Kangana Ranaut, Lok Sabha Election 2024: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को लेकर बड़ी खबर आ रही है और फैंस के लिए खुशखबरी भी है। कंगना रनौत को बीजेपी ने हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से लोकसभा चुनाव के मैदान में उतारा है।
09:39 PM Mar 24, 2024 IST | Nancy Tomar
kangana ranaut का बीजेपी से टिकट मिलने के बाद पहला रिएक्शन  एक्ट्रेस ने कही बड़ी बात
Kangana Ranaut

Kangana Ranaut, Lok Sabha Election 2024: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को लेकर बड़ी खबर आ रही है। कंगना रनौत को बीजेपी ने हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से लोकसभा चुनाव के मैदान में उतारा है। जैसे ही ये खबर सामने आई तो फैंस खुशी से झूम उठे। होली के खास मौके पर एक्ट्रेस को बीजेपी ने टिकट देकर इसे और भी खास बना दिया है।

Advertisement

अरुण गोविल को भी मिला टिकट

बता दें कि आज होली के मौके पर बीजेपी ने उम्मीदवारों की अपनी पांचवीं लिस्ट जारी की है। पार्टी से हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से कंगना को टिकट दिया है। ना सिर्फ कंगना रनौत बल्कि टीवी के राम यानी अरुण गोविल को भी पार्टी ने मेरठ लोकसभा सीट से चुनावी मैदान में उतारा है। वहीं, टिकट मिलने के बाद कंगना रनौत ने का पहला रिएक्शन भी आ गया है। एक्ट्रेस ने अपने एक्स पर एक पोस्ट शेयर किया। इस पोस्ट में कंगना ने लिखा कि मेरे प्यारे भारत और बीजेपी (भारतीय जनता पार्टी) को मैंने हमेशा बिना शर्त के सपोर्ट किया है। आज बीजेपी ने मुझे मेरे जन्मस्थान हिमाचल प्रदेश, मंडी (निर्वाचन क्षेत्र) से अपना लोकसभा उम्मीदवार घोषित किया है।

Advertisement

Advertisement

यूजर्स ने दी बधाई

एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट में आगे लिखा कि मैं ऑफिशियली पार्टी में शामिल होकर बेहद खुश हूं। मैं एक योग्य कार्यकर्ता और विश्वसनीय लोक सेवक बनने की आशा रखती हूं। वहीं, जैसे ही एक्ट्रेस का ये पोस्ट सामने आया तो आते ही सोशल मीडिया पर छा गया। सभी कंगना को बधाई दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि आपको बहुत बधाई। दूसरे यूजर ने लिखा कि ऑल द बेस्ट। तीसरे यूजर ने कहा कि बहुत शुभकामनाएं।

Open in App
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो