खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Karan Johar ने फिलर और बोटोक्स को लेकर किसे मारा ताना? बोले- 'फितरत नहीं बदलती'

Karan Johar Cryptic Post Viral: करण जौहर का एक क्रिप्टिक पोस्ट सामने आया है। इस पोस्ट में करण ने किसी एक्ट्रेस पर निशाना साधा है। उन्होंने बिना नाम लिए Fillers और Botox करवा चुकी किसी एक्ट्रेस को जमकर बातें सुनाई हैं और अपने दिल की सारी नफरत और कड़वाहट उड़ेल दी है।
07:05 PM Apr 01, 2024 IST | Ishika Jain
Karan Johar ने किस एक्ट्रेस को Fillers और Botox के लिए बनाया निशाना?
Advertisement

Karan Johar Cryptic Post Viral: करण जौहर (Karan Johar) बॉलीवुड इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं। उनकी फिल्म से डेब्यू करने का आम लोग तो क्या स्टार किड्स भी सपना देखते हैं। करण अपनी फिल्मों से तो चर्चा में रहते ही हैं, साथ ही उन्हें लेकर आए दिन कोई न कोई विवाद भी होते ही रहते हैं। कभी करण जौहर पर नेपोटिज्म फैलाने के लिए निशाने लगाए जाते हैं। तो कभी वो सोशल मीडिया ट्रोलिंग का शिकार हो जाते हैं। करण जौहर कपड़ों से लेकर अपनी पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल चोइसेस तक के लिए लोगों की कड़वाहट सहते हैं।

Advertisement

करण ने शेयर किया शॉकिंग पोस्ट

ऐसे में अब उन्होंने सोशल मीडिया पर लगता है सारा जहर उगल दिया है। लेकिन उन्होंने ये जहर किसके लिए उगला है ये अभी सवाल बना हुआ है। बता दें, करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल की स्टोरी से एक क्रिप्टिक नोट शेयर किया है। इसमें वो किसी को ताना मरते हुए नजर आ रहे हैं। करण का ये पोस्ट किसी ऐसे शख्स के लिए है जिसने खुद को बदलकर सुंदर दिखाने के लिए Fillers और Botox का सहारा लिया है। ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि ये तो करण के पोस्ट में देखने को मिल रहा है।

करण जौहर ने लिखा क्रिप्टिक पोस्ट

किस पर है करण जौहर का निशाना?

वो जमकर किसी को खरी-खोटी सुना रहे हैं। उनका ये पोस्ट देख आप भी हैरान रह जाएंगे। तो चलिए देखते हैं करण ने आखिर ऐसा क्या लिखा है जिसने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है। उनके पोस्ट में लिखा है, 'Fillers लगा लो फुलफिलमेंट नहीं मिलती, मेकअप लगा लो उम्र नहीं घटती। कर लो जितना भी Botox, लगोगे जैसे मधुमक्खी ने काट लिया। नाक बदलने से गंद इतर नहीं बनती। कैंची चलवाने से एक्सटीरियर बदल भी जाए, लेकिन मेरी जान... फितरत नहीं बदलती...।'

Advertisement

यह भी पढ़ें: Urfi Javed ने ‘टेनिस रैकेट’ को भी नहीं छोड़ा, खेलने की जगह कर दिया ये कांड

किसके साथ छिड़ी करण की वॉर?

अब करण जौहर ने इतनी कड़वाहट भरी बातें किसके लिए लिखी हैं ये सोचकर सोशल मीडिया यूजर्स भी अपना सिर खुजा रहे हैं। करण जौहर ने इतना शॉकिंग पोस्ट लिखा है कि इसे देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनका किसी से भयानक झगड़ा हुआ है। अगर करण ने उस शख्स का नाम लिख दिया होता तो सोशल मीडिया पर कब की वॉर छिड़ गई होती। अब लोग भी बस उसी धमाके का इंतजार कर रहे हैं जब नाम लेकर वो अपना गुस्सा निकालेंगे।

Advertisement
Tags :
Karan Johar
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement