whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

100 रुपये में देखें Laapataa Ladies, महिला दिवस पर स्पेशल ऑफर

Women Day Special Laapataa Ladies: महिला दिवस के मौके पर किरण राव ने लोगों को खास सरप्राइज देने का मन बना लिया है। हाल ही में मेकर्स ने ऐलान किया है कि महिला दिवस के मौके पर 'लापता लेडीज' को सिर्फ 100 रुपये में देखा जा सकेगा।
05:35 PM Mar 06, 2024 IST | Jyoti Singh
100 रुपये में देखें laapataa ladies  महिला दिवस पर स्पेशल ऑफर
Women Day Special Offer For Laapataa Ladies. Photo Credit- Instagram

International Women's Day Laapataa Ladies: इंटरनेशनल वीमेन्स डे (International Women's Day) 8 मार्च को दुनियाभर में सेलिब्रेट किया जाएगा। इस खास मौके पर आमिर खान की पूर्व पत्नी किरण राव महिलाओं के लिए खास तोहफा ला रही हैं। उनकी फिल्म 'लापता लेडीज' (Laapataa Ladies) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है।

खुशखबरी यह है कि इस फिल्म को मात्र 100 रुपये में नजदीकी सिनेमाघरों में देखा जा सकता है। बता दें कि थिएटर्स में और ज्यादा भीड़ बढ़ाने के लिए मेकर्स ने यह प्लान बनाया है। साथ ही जियो स्टूडियोज और आमिर खान प्रोडक्शंस ने फिल्म की मांग को देखते हुए 'लापता लेडीज' के टिकट्स भी बढ़ा दिए हैं।

मात्र 100 रुपये का टिकट

बता दें कि किरण राव की फिल्म 'लापता लेडीज' 1 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। जियो स्टूडियो की ओर से प्रस्तुत यह फिल्म एक अवॉर्ड विनिंग कहानी पर बेस्ड है, जिसे बिप्लब गोस्वामी ने लिखा है। फिल्म की रिलीज के बाद इसे दर्शकों का अच्छा-खास रिस्पांस मिला है। वहीं अब फिल्म का टिकट मात्र 100 रुपये होने से लोग ज्यादा से ज्यादा फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों में जाएंगे।

यह भी पढ़ें: Shaitaan Advance Booking: रिलीज से पहले Ajay Devgn की मूवी ने जानें कितने कमाए?

किरण राव ने किया डायरेक्ट

'लापता लेडीज' को आमिर खान की पूर्व पत्नी किरण राव ने डायरेक्ट किया है, जबकि आमिर खान और ज्योति देशपांडे फिल्म के निर्माता हैं। इस फिल्म को आमिर खान प्रोडक्शंस और किंडलिंग प्रोडक्शंस के बैनर तले बनाया गया है। वहीं इसके डायलॉग स्नेहा देसाई ने लिखे हैं। फिल्म की रिलीज से पहले आमिर खान और किरण राव ने 'लापता लेडीज' का जमकर प्रमोशन किया था।

बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट

'लापता लेडीज' की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट पर नजर डालें तो यह फिल्म 1 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने अब तक 4.95 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, लेटेस्ट आंकड़ों की बात करें तो 'लापता लेडीज' ने ओपनिंग डे पर 0.75 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। वहीं दूसरे दिन 1.45 करोड़, तीसरे दिन 1.7 करोड़, चौथे दिन 0.5 करोड़ और 5वें दिन फिल्म का आंकड़ा 0.55 करोड़ रुपये रहा है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो