whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

दुनिया के मशहूर एक्टर की मौत, 24 साल की उम्र में ली आखिरी सांस, जानें कौन थे?

Lee Woo Ri Passes Away: मशहूर सिंगर और वॉयस एक्टर ली वू री ने बेहद कम उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है। उनकी मौत से इंडस्ट्री में गम के बादल छा गए हैं।
08:22 AM Mar 18, 2024 IST | Jyoti Singh
दुनिया के मशहूर एक्टर की मौत  24 साल की उम्र में ली आखिरी सांस  जानें कौन थे
Lee Woo Ri Passes Away at 24

Lee Woo Ri Passes Away: फिल्म इंडस्ट्री से एक दुखद खबर सामने आ रही है। कोरियन फिल्मों के मशहूर वॉयस एक्टर और सिंगर ली वू री (Lee Woo Ri) ने महज 24 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है। इतनी कम उम्र में उनके निधन से फिल्म इंडस्ट्री में शोक के बादल छा गए हैं। लोग सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। आपको बता दें कि ली वू री का निधन 15 मार्च को हुआ था। इस बात की जानकारी उनके दोस्त ली डाल ला ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए दी। आइए जानते हैं कि कौन थे ली वू री?

Advertisement

कौन थे ली वू री?

आपको बता दें कि कोरियन सिंगर ली वू री एक उभरते हुए सिंगर थे जिनका जन्म 8 फरवरी, साल 2000 में हुआ था। सिंगर को असली पहचान जेनशिन इम्पैक्ट से मिली थी। 24 साल की उम्र में उनके निधन से इंडस्ट्री में हर कोई हैरान रह गया है।

Advertisement

दोस्त ने की मौत की पुष्टि

सिंगर ली वू री के निधन की दुखद भरी जानकारी उनके करीबी दोस्त ने सोशल मीडिया के जरिए दी। उन्होंने बताया कि एक दिन पहले ही री हमें छोड़कर चले गए हैं। करीबी सूत्रों के हवाले से पता चला है कि सिंगर का अंतिम संस्कार निजी रखा जाएगा, उनके परिवार वाले और बहुत करीबी ही श्रद्धांजलि देंगे। हालांकि सिंगर के निधन पर हर कोई यकीन नहीं कर पा रहा है।

Advertisement

सिंगर ली वू री के निधन की जानकारी देते हुए उनके दोस्त ने सोशल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट शेयर किया जिसमें उन्होंने लिखा, 'बहुत ही भारी मन से कहना पड़ रहा है कि हमारे साथी ली वू री हमारे बीच नहीं रहे हैं। इस दुखद खबर को उनके परिवार की इच्छा के अनुरूप उनके फैंस तक पहुंचाया जा रहा है।' उन्होंने आगे लिखा, 'ली वू री को जो पसंद करते थे, उनके काम को याद करते हैं, उनसे रिक्वेस्ट है कि वू री को शाश्वत शांति प्रदान करने के लिए प्रार्थना करें।'

मौत की वजह का खुलासा नहीं

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिंगर ली वू री की मौत का खुलास अब तक नहीं हो सका है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिंगर के निधन का अंतिम संस्कार बेहद ही प्राइवेट रखा जाएगा। इस दौरान सिर्फ परिवार वाले और उनके करीबी ही शामिल हो सकेंगे।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो