खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Kriti Kharbanda की मेहंदी सेरेमनी की झलक आई सामने, Pulkit Samrat ने लेडी लव के लिए स्पेशल बनाया डे

Kriti Kharbanda Pulkit Samrat Mehendi Ceremony: पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा की मेहंदी के फंक्शन की फोटोज अब सामने आ चुकी हैं। इन तस्वीरों को देख फैंस भी एक्साइटेड हो गए हैं और कपल पर प्यार लुटा रहे हैं। पुलकित सम्राट की मस्ती और कृति खरबंदा के लुक के बॉलीवुड गलियारों में खूब चर्चे हो रहे हैं।
01:33 PM Mar 20, 2024 IST | Ishika Jain
पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा की मेहंदी की फोटोज हुईं वायरल
Advertisement

Kriti Kharbanda Pulkit Samrat Mehendi Ceremony: बी-टाउन के न्यूली मैरिड कपल पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) और कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) के फैंस के लिए एक गुड न्यूज है। अब इस कपल ने अपनी शादी की तस्वीरों के बाद एक और प्री-वेडिंग सेरेमनी की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कर दी हैं। अब इस कपल ने सोशल मीडिया पर अपनी मेहंदी सेरेमनी की झलक फैंस को दिखाई है। कुछ ही देर पहले इंस्टाग्राम हैंडल से कोलैबोरेशन पोस्ट शेयर कर पुलकित और कृति ने 6 फोटोज पोस्ट की हैं।

Advertisement

कृति खरबंदा ने लगवाई पिया के नाम की मेहंदी

सामने आईं इन फोटोज को देख फैंस एक बार फिर इस कपल पर अपना दिल हार बैठेंगे। इन फोटोज में ये दोनों बेहद प्यारे लग रहे हैं। दोनों पर प्यार का खुमार साफ दिखाई दे रहा है। एक-दूसरे को देख इनके चेहरे पर जो मुस्कान आ रही है उसके आगे तो हीरे की चमक भी फीकी लगेगी। कृति जहां तस्वीरों में पिया के नाम की मेहंदी लगवाने में बिजी दिख रही हैं। वहीं, एक्टर पुलकित सम्राट खूब एन्जॉय कर रहे हैं। उन्होंने इस फंक्शन में जमकर डांस किया और अपनी दुल्हनिया का स्पेशल डे और भी स्पेशल बना दिया।

दूल्हा- दुल्हन ने किया रोमांस

बता दें, मेहंदी फंक्शन में न्यूड कलर के ऑफ शोल्डर ब्लाउज के साथ कृति खरबंदा ने खूबसूरत हैवी लहंगा पहना था। न्यूड ग्लॉसी मेकअप और बड़े से झूमकों और मांगटीके के साथ एक्ट्रेस ने अपना लुक कम्पलीट किया। इस ड्रेस में वो बेहद जच रही हैं। तो पुलकित सम्राट भी ग्रीन शेरवानी में एक हाथ में गजरा पहने बेहद हैंडसम दिख रहे हैं। इस कपल से फैंस के लिए अपनी नजरें हटा पाना उतना ही मुश्किल हो रहा है जितना पुलकित और कृति का एक-दूसरे से। इनका रोमांस देख अब सब दिल हार बैठे हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: 7 फिल्में देने के बाद भी इंडस्ट्री ने नहीं पूछा हालचाल, जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहीं मशहूर एक्ट्रेस

पुलकित सम्राट ने लगाई कृति खरबंदा को मेहंदी

पुलकित सम्राट ने एक चीज कर सभी का दिल जीत लिया है। उन्होंने खुद अपने हाथों से अपनी होने वाली पत्नी को शगुन की मेहंदी लगाई है। एक तस्वीर में तो एक्टर कृति खरबंदा के हाथ पर किस करते भी नजर आ रहे हैं। इन दोनों ने साथ में बैठकर भी कई पोज दिए हैं। अब इनकी मेहंदी सेरेमनी की फोटोज को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कपल ने कैप्शन में लिखा है, 'इश्क का रंग ऐसा, हम होश-रूबा हो गए।'

Advertisement
Tags :
kriti kharbandapulkit samrat
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement