खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Kriti Kharbanda और Pulkit Samrat के संगीत सेरेमनी की देखें झलक, चौंधिया जाएंगी आंखें

Kriti Kharbanda Pulkit Samrat Sangeet Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति खरबंदा और उनके पति पुलकित सम्राट के संगीत सेरेमनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही हैं। कुछ देर पहले ही कपल ने ये फोटोज शेयर की हैं और अब ये इंटरनेट पर वायरल भी हो गई हैं। अब फैंस इस कपल की तस्वीरों को देख इस पर चर्चा करते नजर आ रहे हैं।
02:38 PM Mar 22, 2024 IST | Ishika Jain
कैसी थी पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा की संगीत सेरेमनी?
Advertisement

Kriti Kharbanda Pulkit Samrat Sangeet Photos: पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) और कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) अपनी न्यूली मैरिड लाइफ को एन्जॉय करते हुए फैंस को भी एक के बाद एक गिफ्ट देते जा रहे हैं। बॉलीवुड के इस जोड़े ने बीते कुछ दिनों से सभी का ध्यान खींचा हुआ है। पहले ये दोनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बने हुए थे। अब तो इनकी शादी भी हो गई और पहली रसोई भी। लेकिन अब ये कपल अपनी वेडिंग सेरेमनी की तस्वीरें शेयर कर फैंस का अटेंशन ग्रैब कर रहा है। दो दिन पहले इनकी मेहंदी सेरेमनी की फोटोज सामने आई थीं।

Advertisement

संगीत सेरेमनी की फोटोज हुईं वायरल

वहीं, अब कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट से चाहने वालों के लिए अपने संगीत फंक्शन की फोटोज पोस्ट कर दी हैं। बी-टाउन के इस पॉपुलर कपल का संगीत बेहद स्पेशल था। यहां खूब मस्ती, डांस, रोमांस और ग्लैमर देखने को मिला। कृति और पुलकित ने अपने इस प्री-वेडिंग फंक्शन की करीब 7 तस्वीरें पोस्ट की हैं। सभी एक से बढ़कर एक हैं। इसमें इनका लुक और अंदाज देख फैंस भी दिल हार बैठे हैं। कृति अपने संगीत में इतनी सुंदर लग रही थीं कि उन्हें देखकर कोई भी प्यार में पड़ जाएगा।

दूल्हा-दुल्हन ने लुक्स में एक-दूसरे को दी कड़ी टक्कर

कृति खरबंदा ने इस फंक्शन पर ब्लू कलर का हैवी लहंगा -चोली पहना। स्ट्रेट बाल, स्टेटमेंट इयररिंग्स और बैंगल्स के साथ उन्होंने अपना लुक कम्पलीट किया। उनके हाथों में मेहंदी भी दिखाई दे रही है और फेस पर मेकअप से ज्यादा शादी का ग्लो नजर आ रहा है। कृति- पुलकित से शादी कर कितनी खुश हैं ये तो तस्वीरों में साफ नजर आ ही रहा है। वैसे दुल्हन को टक्कर देने के लिए दूल्हे राजा ने भी पूरा इंतजाम किया है। पुलकित सम्राट भी ब्लैक हैवी वर्क वाली मॉडर्न लुक शेरवानी में बेहद जचे। दूल्हे राजा ने दुल्हनिया के साथ जमकर पोज दिए हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: ‘आलू की तरह फूलती जा रही है…’, Rashami Desai हुईं Body Shaming का शिकार

संगीत में जमकर हुआ हंगामा

इनके संगीत फंक्शन की थीम ब्लू और पिंक दिख रही है। डेकोरेशन देखकर ऐसा लग रहा है जैसे यहां जमकर बॉलीवुड सांग्स पर पर्फोमन्स हुई हैं। कपल ने इस फंक्शन को पूरी तरह से एन्जॉय किया है और डांस करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। दोनों ने ही भंगड़े से लेकर बॉलीवुड सांग्स तक पर परफॉर्म किया है। ऐसा भी कहा जा सकता है कि पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा ने शादी से पहले हर लम्हें को दिल खोलकर जिया है।

Advertisement
Tags :
kriti kharbandapulkit samrat
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement