खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Kriti Kharbanda को शादी के बाद फिर हुआ प्यार? बोलीं- 'मैंने नहीं सोचा था लेकिन...'

Kriti Kharbanda Viral Post: कृति खरबंदा ने अपने लेटेस्ट पोस्ट में रिवील किया है कि उन्हें शादी के बाद एक बार फिर प्यार हो गया है। वो शख्स कौन है जिससे एक्ट्रेस को सच्ची मोहब्बत हो गई, उसका नाम भी उन्होंने अपने पोस्ट में रिवील किया है। उस शख्स को ग्रीन फ्लैग बताते हुए कृति खरबंदा ने उसकी तारीफों में कसीदे पढ़ डाले हैं।
01:32 PM Mar 29, 2024 IST | Ishika Jain
कृति खरबंदा को शादी के बाद किससे हुआ प्यार?
Advertisement

Kriti Kharbanda Viral Post: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) इन दिनों सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही एक्टिव बनी हुई हैं। वो अपनी लाइफ की छोटी-छोटी अपडेट सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ शेयर कर रही हैं। उन्होंने अपनी शादी और फिर बाकी रस्मों की तस्वीरें शेयर कर इंस्टाग्राम पर लोगों का अटेंशन खींचा हुआ है। इसी बीच अब उनका नया पोस्ट सोशल मीडिया पर सनसनी मचा रहा है। एक्ट्रेस ने अब अपने इस पोस्ट में कुछ ऐसा लिखा है जिसे पढ़कर आप भी हैरान रह जाएंगे क्योंकि अब कृति खरबंदा ने अपनी लव लाइफ को लेकर नया खुलासा किया है।

Advertisement

कृति खरबंदा की जिंदगी में फिर आया प्यार

एक्ट्रेस का दावा है कि उन्हें शादी के बाद एक बार फिर से प्यार हो गया है। ऐसे में अगर आप सोच रहे हैं कि उनके पति पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) का क्या होगा? इनकी शादी को तो अभी 1 महीना भी नहीं हुआ है और कृति को फिर किसी से प्यार हो गया। तो आपको बता दें, कृति के एक बार फिर प्यार में पड़ने से पुलकित को कोई तकलीफ नहीं होगी और वो तो उल्टा खुश ही होंगे। दरअसल, एक बार फिर कृति खरबंदा को जिस शख्स से प्यार हुआ है वो कोई और नहीं बल्कि उनके पति पुलकित सम्राट ही हैं। अपने लेटेस्ट पोस्ट में एक्ट्रेस ने पति की तारीफों के पुल बांधते हुए उन्हें ग्रीन फ्लैग बताया है।

पुलकित को बताया ग्रीन फ्लैग

पुलकित की ढेर सारी तस्वीरें शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि उनकी पहली रसोई पर पुलकित ने अपने हाथों से हलवा बनाया था। इन तस्वीरों में पुलकित खुशी-खुशी हलवा बनाते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'ग्रीन फ्लैग अलर्ट! ओके तो कल कुछ मेजर हुआ और मैं एक बार फिर दोबारा प्यार कर बैठी। मैंने नहीं सोचा था कि ये पॉसिबल है, लेकिन फिर भी, यह हो गया। कल पुलकित की पहली रसोई हुई। जब मैं किचन में गई तो मुझे एहसास हुआ कि वो हलवा बना रहा है। जब मैंने उससे पूछा कि वो क्या कर रहा है तो उसने कैजुअली जवाब दिया, "हलवा बना रहा हूं, ये मेरी पहली रसोई है।" मैं हंसी और उसे बताया, पहली रसोई लड़की की होती है बेबी।'

Advertisement

यह भी पढ़ें: करोड़ों की पेनल्टी लगने के बाद Anurag Dobhal ने की नई शुरुआत, पूरा हुआ UK07 Rider का बड़ा सपना

पुलकित से शादी करने के फैसले पर जताई खुशी

कृति की बात सुन पुलकित ने जवाब दिया, 'ये बहुत सिली है, हमे दोनों ने डिसाइड किया था कि हम इस रिश्ते में बराबर रिस्पांसिबिलिटी शेयर करेंगे। तुमने दिल्ली में हमारे परिवार के लिए खाना बनाया, मैं यहां बेंगलुरु में हमारी फैमिली के लिए खाना बनाऊंगा। सिंपल!' कृति ने कहा, 'उसने सिंपल वर्ड इस्तेमाल किया। उसने बेहद कैजुअली सब चीजें बदल दीं। उसमें बहुत सच्चाई थी। पुलकित सम्राट तुम मेरे साथ हुई सबसे अच्छी चीज हो। थैंक्यू ये दिखाने के लिए कि मैंने बेस्ट फैसला लिया है। तू सब्र का फल है बेबी, सबसे मीठा! थू थू थू।' एक्ट्रेस ने बताया है कि फोटोज थोड़ी ब्लर हैं लेकिन वो सच में पूरी दुनिया के साथ इसे शेयर करना चाहती थीं।

Advertisement
Tags :
kriti kharbandapulkit samrat
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement