whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

थिएटर में पायलट से हुआ Crew एक्ट्रेस का सामना, Kriti Sanon ने शेयर किया वीडियो

Kriti Sanon: कृति सेनन अपनी फिल्म 'क्रू' को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म शानदार कमाई कर रही है। इस बीच अब इंटरनेट पर एक्ट्रेस का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कृति सेनन का थिएटर में पायलट से भी सामना होता है।
07:38 PM Mar 31, 2024 IST | Nancy Tomar
थिएटर में पायलट से हुआ crew एक्ट्रेस का सामना  kriti sanon ने शेयर किया वीडियो
Kriti Sanon

Kriti Sanon: इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन अपनी फिल्म 'क्रू' को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म शानदार कमाई कर रही है। इस बीच अब इंटरनेट पर एक्ट्रेस का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कृति सेनन का थिएटर में पायलट से भी सामना होता है।

कृति सेनन ने शेयर किया वीडियो

हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'क्रू' को लेकर फैंस में खूब एक्साइटमेंट बनी हुई है। दर्शकों को फिल्म खूब पसंद आ रही है। इस बीच कृति सेनन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि थिएटर में फिल्म 'क्रू' की एंडिंग चल रही है और इस बीच कृति सेनन वहां पहुंच जाती हैं। इस दौरान एक्ट्रेस दर्शकों से खूब बातचीत करती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

एक्ट्रेस ने लोगों से की बातें

वीडियो में देखा जा सकता है कि जब कृति सबसे बात कर रही होती हैं, तो इस दौरान उन्हें थिएटर में एक पायलट भी मिल जाते हैं और बातों ही बातों में कृति उनसे सॉरी भी कहती हैं। वहीं, अब एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया है और यूजर्स भी इस पर खूब कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने एक्ट्रेस के वीडियो पर लिखा कि आपकी फिल्म बहुत ही शानदार है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by TIPS (@tips)

यूजर्स ने की फिल्म की तारीफ

दूसरे यूजर ने लिखा कि फिल्म देखकर मजा आ गया। तीसरे यूजर ने लिखा कि फिल्म ने दिल ही जीत लिया। इस तरह के कमेंट्स अब यूजर इस पोस्ट पर कर रहे हैं। बता दें कि इन दिनों सिनेमाघरों में कई फिल्मे मौजूद हैं, लेकिन फिर भी कृति सेनन की फिल्म 'क्रू' टिकट खिड़की पर शानदार कमाई कर ही है। देखने वाली बात होगी कि बाकी फिल्मों के रहते 'क्रू' की कमाई कहां जाकर थमेगी। बता दें कि इस फिल्म में कृति के अलावा करीना कपूर और तब्बू भी लीड रोल में हैं।

यह भी पढ़ें- Arbaaz Khan की बेगम का पर्स रहता है खाली! ड्राइवर से पैसे लेकर गरीबों को देती दिखीं Sshura Khan

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो