होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Kundali Bhagya एक्ट्रेस Twinkle Vasisht ने रचाई शादी, लिपलॉक करते हुए फोटो वायरल

Twinkle Vasisht Wedding Photo: एक्ट्रेस ट्विंकल वशिष्ठ ने शादी कर ली है और अब उनकी शादी की पहली तस्वीर भी सामने आ गई है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर लिपलॉक करते हुए अपने पति के साथ शादी की फोटो पोस्ट की है जिस पर पर फैंस का अटेंशन चला गया है। अब लोग इस फोटो पर रिएक्ट कर कपल को बधाई दे रहे हैं।
08:23 PM Mar 14, 2024 IST | Ishika Jain
कुंडली भाग्य एक्ट्रेस की शादी की तस्वीर वायरल
Advertisement

Twinkle Vasisht Wedding Photo: पॉपुलर टीवी शो 'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhagya) में कृतिका लूथरा का किरदार निभाकर घर-घर में मशहूर हुईं एक्ट्रेस ट्विंकल वशिष्ठ (Twinkle Vasisht) के फैंस के लिए एक गुड न्यूज है। ट्विंकल अब फाइनली शादी के बंधन में बंध गई हैं। उन्होंने बॉयफ्रेंड हर्ष तुली (Harsh Tuli) संग सात फेरे ले लिए हैं। इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने चाहने वालों के साथ शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने अपने स्पेशल डे की एक स्पेशल तस्वीर भी फैंस के लिए पोस्ट की है।

Advertisement

ट्विंकल वशिष्ठ ने बॉयफ्रेंड संग की शादी

बता दें, एक्ट्रेस ट्विंकल ने अपनी शादी पर लाल और गोल्डन कलर का लहंगा पहना है। उन्होंने खूबसूरत कलिरों और हैवी ज्वेलरी के साथ अपना लुक कम्पलीट किया। ट्विंकल शादी के जोड़े में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वहीं, दूल्हे राजा भी क्रीम और गोल्डन कलर की शेरवानी में किसी हीरो से कम नहीं लग रहे। इन दोनों का रोमांस शादी में खूब देखने को मिला। इसकी एक झलक उन्होंने अपने पोस्ट में भी दिखाई है जहां वो शादी कर अपने पति संग लिपलॉक कर रही हैं।

शादी के बाद लिपलॉक फोटो शेयर कर कही दिल की बात

अब इनकी किस करते हुए फोटो इंटरनेट पर वायरल हो गई है। कपल का ये रोमांटिक पोज देख यूजर्स भी इनको जमकर शादी की बधाई दे रहे हैं। इस फोटो को पोस्ट करने के साथ ही ट्विंकल ने अपनी लव स्टोरी का जिक्र करते हुए एक लम्बा-चौड़ा और इमोशनल नोट भी लिखा है। एक्ट्रेस ने कहा, 'फाइनली MRS. HARSH TULI..... हमने कर दिखाया 12/03/2024। दिल के दर्द, ब्रेकअप और अनगिनत उतार-चढ़ाव के बाद आज हम यहां खड़े हैं। हर मुश्किल और संकट के दौरान हमने हर बार एक-दूसरे को चुना, जिससे साबित होता है कि हमारा रिश्ता कितना मजबूत है। हमारी जर्नी आसान नहीं थी लेकिन इसने हमें कमिटमेंट, पेशेंस और एक-दूसरे पर अटूट भरोसा रखना सिखाया है।'

Advertisement

यह भी पढ़ें: Priyanka Chopra ने बहन और जीजा के लिए किया स्पेशल पोस्ट, Meera ने शादी में शामिल न होने पर किया रिएक्ट

फैंस दे रहे बधाई

उन्होंने आगे लिखा, 'आज जैसा कि हम अपने मिलन का जश्न मना रहे हैं, हम उन चुनौतियों को पार कर चुके हैं और हमारे प्यार ने सभी बाधाओं के बावजूद जीत हासिल कर ली है। हमारी कहानी ये याद दिलाती है कि प्यार में कोई बाउंड्री नहीं होती और डेडिकेशन से कुछ भी संभव हो सकता है। आई लव यू ! हर्ष।' अब एक्ट्रेस का ये पोस्ट देख फैंस और उनके इंडस्ट्री के साथी  कलाकार उन्हें शादी की बधाई दे रहे हैं। अब एक्ट्रेस को शादी के लिए मुबारकबाद देने वालों का तांता लग गया है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Kundali BhagyaTwinkle Vasisht
Advertisement
Advertisement