whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

वेंटिलेटर पर हैं ये मशहूर साउथ एक्ट्रेस, बहन ने फैंस से कहा प्राथनाओं में शामिल करें

South actress arundhati nair on ventilator: फेमस साउथ एक्ट्रेस अरुंधति नायर जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रही हैं। 3 दिनों पहले ही वो रोड एक्सीडेंट का शिकार हो गई थीं, जिसके बाद से वो वेंटिलेटर पर हैं। एक्ट्रेस की बहन अरथी ने पोस्ट शेयर कर कहा प्लीज प्राथनाओं में शामिल करें।
04:38 PM Mar 18, 2024 IST | Deeksha Priyadarshi
वेंटिलेटर पर हैं ये मशहूर साउथ एक्ट्रेस  बहन ने फैंस से कहा प्राथनाओं में शामिल करें
arundhati nair

South actress arundhati nair on ventilator: साउथ की फेमस एक्ट्रेस अरुंधति नायर जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रही हैं। दरअसल, एक्ट्रेस केरल के कोवलम में बाइक एक्सीडेंट का शिकार हो गईं थीं। अरुंधति का एक्सिडेंट 14 मार्च को हुआ था, जिसके बाद से उनका इलाज तिरुवनंतपुरम के अस्पताल में चल रहा है। अरुंधति की बहन अरथी नायर ने इस खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि उनकी सिर पर गहरी चोटें आई हैं, जिसके कारण उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

अरथी ने पोस्ट शेयर कर क्या लिखा

अरथी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपनी बहन के एक्सिडेंट की खबर की पुष्टि की। अरथी ने पोस्ट शेयर किया, जिसमें लिखा था 'मुझे तमिलनाडु के अखबारों और टेलीविजन चैनलों में छपी खबरों पर स्पष्टीकरण देने की जरूरत महसूस हुई। यह सच है कि मेरी बहन अरुंधति नायर का तीन दिन पहले एक्सीडेंट हो गया था। वह गंभीर रूप से घायल है और तिरुवनंतपुरम के अनंतपुरी अस्पताल में वेंटिलेटर पर हैं और जीवन के लिए संघर्ष कर रही है।'

बहन ने कहा दुआओं में शामिल करें

एक्सीडेंट के बाद से एक्ट्रेस की हालत नाजुक बताई जा रही ह। इसलिए अरंधति की बहन ने पोस्ट शेयर कर उनके फैंस से बहन के लिए प्राथना करने की गुजारिश की। अरथी के पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक फैन ने लिखा कि 'हमारी दुआएं आपके साथ है।' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा 'भगवान उन्हें जल्द ठीक करें।'

फिल्म ओट्टाकोरु कामुकन से डेब्यू किया

अरुंधति ने फिल्मी करियर की शुरुात साल 2014 में तमिल फिल्म 'पोंगी एझु मनोहरा' से की। इसके बाद उन्होंने 2018 में फिल्म ओट्टाकोरु कामुकन से मलयालम फिल्मों में डेब्यू किया।अरुंधति 2019-20 तक मलयालम टीवी शो का हिस्सा रहीं। इस शो का नाम केरल समाजम था। बता दें कि एक्ट्रेस को आखिरी बार 2023 में रिलीज हुई फिल्म आयिरम पोरकासुकल में देखा गया था।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो