whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

EGO या Self Respect... 'राव साहब' के बाद Manisha Rani ने बताई Elvish Yadav को अनफॉलो करने की वजह

Manisha Rani-Elvish Yadav: मनीषा रानी ने एल्विश को अनफॉलो करने पर चुप्पी तोड़ी है। जी हां, मनीषा ने हाल ही में अपने व्लॉग में इसका खुलासा किया है। आइए आपको बताते हैं कि आखिर मनीषा ने एल्विश को अनफॉलो क्यों किया?
04:52 PM Mar 30, 2024 IST | Nancy Tomar
ego या self respect     राव साहब  के बाद manisha rani ने बताई elvish yadav को अनफॉलो करने की वजह
Manisha Rani

Manisha Rani-Elvish Yadav: इन दिनों बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव और मनीषा रानी यानी 'एल्विशा' फिर से सुर्खियों में आ गए हैं। कुछ दिनों पहले मनीषा ने एल्विश को अनफॉलो किया इसको लेकर खबरों का बाजार गर्म था। वहीं, अब खुद मनीषा रानी ने इस पर चुप्पी तोड़ी है। जी हां, मनीषा ने हाल ही में अपने एक व्लॉग में इसका खुलासा किया है। आइए आपको बताते हैं कि मनीषा ने इस पर क्या कहा?

मनीषा ने एल्विश को अनफॉलो करने की बताई वजह

हाल ही में _its_me_anu801 नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी एक वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में मनीषा इस बारे में बात करती नजर आ रही हैं। साथ ही मनीषा ने अपने व्लॉग में कहा कि एल्विश के दोस्त कटारिया मेरे पास कौलेब के लिए आए थे और हमने इसे किया भी, लेकिन जब वीडियो को पोस्ट किया गया तो उसमें मेरा फोटो कवर पर नहीं था बस एल्विश और अक्षय कुमार सर का था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupari (@_its_me_anu801)

मैं रियल रहना पसंद करती हूं- मनीषा

इसके बाद हमने एल्विश को फोटो चेंज करने को कहा लेकिन उसने नहीं किया। इसके बाद जब उन्हें मेरी टीम ने फोन किया तो उन्होंने कहा कि क्या दिक्कत है भाई बताओ, अभी तो कवर फोटो चेंज नहीं होगा। मनीषा को बोलो कि अगर अगली बार को ऐसा कुछ करेगी तो अपनी फैमिली के साथ फोटो डाल दे। मनीषा ने कहा कि मुझे लगता है कि ये बहुत ही छोटी-सी बात है, लेकिन उसने इसे भी नहीं समझा और इसलिए मैंने उसे अनफॉलो कर दिया। मनीषा ने कहा कि मुझे ये बिल्कुल पसंद नहीं है और मैं रियल रहना पसंद करती हूं।

मुझे ये दिखावे की दोस्ती नहीं चाहिए- मनीषा

एल्विश के अंदर अगर इगो है तो मेरी भी सेल्फ रिसपेक्ट है। अगर उसे मेरे साथ फोटो लगाने में शर्म आती है, तो मुझे ये दिखावे की दोस्ती नहीं चाहिए। सोशल मीडिया पर हम और एल्विश अच्छे दोस्त जाने जाते हैं, लेकिन अगर वो नहीं चाहता तो मुझे भी दिखावा पसंद नहीं। बता दें कि बीते दिन एल्विश ने इस पर कहा था कि मेरी मनीषा से कोई बात नहीं हुई, पहले उसने ही अनफॉलो किया। एल्विश ने कहा कि ये सब बच्चे करते हैं मुझे ये सब समझ नहीं आता।

यह भी पढ़ें- पहले भी रिलेशनशिप पर बात कर चुके हैं Vijay Deverakonda, एक्टर ने कहा था- मेरे ही पीछे क्यों पड़े हैं?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो