खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Manisha Rani का इमोशनल वीडियो वायरल, Jhalak Dikhhla Jaa की जीत का किसे दिया श्रेय?

Jhalak Dikhhla Jaa 11 Winner Manisha Rani: झलक की ट्रॉफी जीतने के बाद मनीषा रानी का पोस्ट सोशल मीडिया पर सामने आया है। मनीषा का इमोशनल वीडियो अब इंटरनेट पर वायरल हो चला है। उन्होंने अब किसी खास को अपनी जीत का क्रेडिट दिया है और हंबल बर्ताव से फैंस का दिल भी जीत लिया। चलिए पता लगाते हैं मनीषा ने इस पोस्ट में क्या कहा।
02:52 PM Mar 03, 2024 IST | Ishika Jain
झलक की ट्रॉफी जितने के वायरल हुआ मनीषा रानी का पोस्ट
Advertisement

Jhalak Dikhhla Jaa 11 Winner Manisha Rani: टीवी के पॉपुलर सेलिब्रिटी डांस शो 'झलक दिखला जा' (Jhalak Dikhhla Jaa) को सीजन 11 का विनर मिल चुका है। अपनी कड़ी मेहनत और दृढ़ निश्चय के कारण सोशल मीडिया सेंसेशन मनीषा रानी (Manisha Rani) ने इस शो की ट्रॉफी हासिल कर ली। बड़े-बड़े दिग्गजों को हराकर मनीषा ने 'झलक दिखला जा सीजन 11' की विनर का खिताब अपने नाम कर लिया। उन्होंने शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) को भी धूल चटा दी। उनकी जीत इस बात का सबूत है कि सपने सच भी हो सकते हैं। बिहार के छोटे से गांव से आकर उन्होंने पूरे देश को जैसे अपना दीवाना बनाया है वो वाकई काबिल -ए तारीफ है।

Advertisement

मनीषा का इमोशनल वीडियो आया सामने

वहीं, अब मनीषा अपनी जीत के बाद आराम फरमा रही हैं और साथ ही इस ट्रॉफी को हासिल करने का जश्न भी मना रही हैं। इसी बीच अब एक्ट्रेस ने एक पोस्ट शेयर कर फैंस को फिर उनसे प्यार करने का एक मौका दे दिया है। अब सोशल मीडिया पर मनीषा रानी का एक इमोशनल वीडियो खूब वायरल हो रहा है। मनीषा ने खुद इस वीडियो को अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल से शेयर किया है। इसमें उन्होंने झलक के ग्रैंड फिनाले के कुछ क्लिप दिखाए हैं जिन्हें देखकर अब उनके चाहने वालों की आंखों में आंसू भर आए हैं। सामने आए वीडियो में विनर का नाम अनाउंस होते हुए देखा जा सकता है। साथ ही इसके बाद मनीषा का रिएक्शन भी वीडियो में देखने को मिल रहा है।

मनीषा ने सभी को कहा शुक्रिया

Advertisement

मनीषा अपनी जीत की खबर सुनते ही रो पड़ीं और उन्होंने अपने कोरियोग्राफर को प्यार से गले लगा लिया। इसके बाद उन्होंने स्टेज को चूमा और सब लोगों पर अपना प्यार बरसाया। साथ ही मनीषा अपने फैंस को शुक्रिया कहना भी नहीं भूली। इसके बाद वो ट्रॉफी उठाकर पूरी टीम के साथ एन्जॉय करती दिखीं। इस इमोशन के रोलर कोस्टर से भरी वीडियो को शेयर करते हुए मनीषा ने किसी को अपनी जीत का श्रेय भी दिया है। तो चलिए देखते हैं आखिर मनीषा अपनी इस जीत की वजह अब किसे बता रही हैं। एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'ये सिर्फ मेरी नहीं ये हमारी जीत है। मैं ये ट्रॉफी अपने सभी फैंस, दोस्तों और परिवार को डेडिकेट करना चाहती हूं जो हमेशा मेरे लिए मौजूद रहे हैं। आप लोगों ने मेरे लिए बहुत मेहनत की है, आप लोगों के प्यार और सपोर्ट के बिना ये पॉसिबल नहीं होता।'

यह भी पढ़ें: Dharmendra ने आधी रात शेयर किया ऐसा पोस्ट, भावुक हो फैंस बोले- ‘आपको कहीं नहीं जाने देंगे’

मनीषा रानी ने हंबल नेचर से जीता फैंस का दिल

मनीषा ने आगे लिखा, 'और मैं हम सभी के लिए बेहद खुश हूं और खासकर अपने कोरियोग्राफर आशुतोष के लिए। आशु तुम बेस्ट हो और Sonal Vichare तुम्हें दिल से शुक्रिया। आपके बिना ये जर्नी पॉसिबल नहीं थी, बहुत कुछ सिखाया आपने और अपने सभी जजों का मैं धन्यवाद करना चाहती हूं, आप लोग बहुत अच्छे हो।' इसके बाद मनीषा ने शो के होस्ट का धन्यवाद करते हुए कहा, 'आप लोगों ने बहुत प्यार दिया मुझे।' आखिर में मनीषा ने सोनी टीवी को शुक्रिया कहते हुए कहा - 'मुझे JDJ में बहुत ज्यादा रिस्पेक्ट और प्यार मिला है, सब चीज के लिए शुक्रिया।' अब उनका ये हंबल पोस्ट देख फैंस भी मनीषा की तारीफ करते नहीं थक रहे।

Advertisement
Tags :
Jhalak Dikhhla JaaManisha Rani
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement