whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Elvish Yadav को मनीषा रानी ने इंस्टाग्राम पर क्यों किया अनफॉलो? बिग बॉस में हुई थी दोस्ती

Manisha Rani Unfollowed Elvish Yadav: बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव मुसीबत में घिर गए हैं। यूट्यूबर मैक्सटर्न के साथ उनका मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज हो गई है। इस बीच एल्विश की दोस्त मनीषा रानी ने भी उनका साथ छोड़ दिया है।
07:51 PM Mar 09, 2024 IST | Jyoti Singh
elvish yadav को मनीषा रानी ने इंस्टाग्राम पर क्यों किया अनफॉलो  बिग बॉस में हुई थी दोस्ती
Manisha Rani Unfollowed Elvish Yadav.

Manisha Rani Unfollowed Elvish Yadav: बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर और फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव (Elvish Yadav) अक्सर ही किसी न किसी वजह से खबरों में रहते हैं। मारपीट और रेव पार्टी के बाद फिर यूट्यूबर एक वीडियो को लेकर मुसीबत में आ गए हैं, जिसके चलते उनके खिलाफ आईपीसी की धारा 147, 149, 323 और 506 के तहत FIR दर्ज की है। इस मुसीबत के समय में एल्विश यादव की खास दोस्त मनीषा रानी भी उनसे दूर हो गई हैं। 'झलक दिखला जा 11' की विनर मनीषा रानी ने उन्हें अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से अनफॉलो कर दिया है।

यह भी पढ़ें: Ajay Devgn की असली गिरफ्तारी से जुड़ा सच सुनिए, पुलिस ने गुंडा समझ भेजा था सलाखों के पीछे

नेटिजन्स ने शेयर किया स्क्रीनशॉट

जाहिर है कि बिग बॉस ओटीटी 2 के दौरान एल्विश यादव और मनीषा रानी की काफी अच्छी दोस्ती हो गई थी। दोनों की कैमिस्ट्री को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। शो से बाहर आने के बाद भी कई मौके पर एल्विश और मनीषा को एक-साथ स्पॉट किया गया है। अब लगता है कि दोनों की दोस्ती में दरार आ गई है।

हाल ही में नेटिजन्स ने मनीषा रानी के इंस्टाग्राम अकाउंट से फॉलोइंग लिस्ट का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें अब एल्विश यादव का नाम नहीं है। कयास लगाए जा रहे हैं कि मनीषा रानी ने अपने दोस्त एल्विश यादव को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है।

लोगों ने बताई ये वजह

आपको बता दें कि एल्विश और मनीषा की जोड़ी टॉम और जेरी की तरह रही है। बिग बॉस ओटीटी के दौरान मनीषा कई बार एल्विश से फ्लर्ट करते हुए भी दिखाई दी हैं। दोनों ने एक साथ म्यूजिक वीडियो में भी काम किया है। अब जब मनीषा ने उन्हें इंस्टा से अनफॉलो कर दिया है तो लोग भी यही कयास लगा रहे हैं कि शायद मनीषा रानी को एल्विश यादव का मारपीट वाला अंदाज पसंद नहीं आया है।

क्या है पूरा मामला

गौरतलब है कि बीते दिनों सोशल मीडिया पर एल्विश यादव का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें उन्हें यूट्यूबर मैक्सटर्न उर्फ सागर ठाकुर के साथ मारपीट करते हुए देखा गया था। वीडियो में एल्विश करीब 8-10 लोगों के साथ मिलकर मैक्सटर्न को मारते हुए दिख रहे थे। इस मामले को लेकर पुलिस ने एल्विश यादव के खिलाफ FIR दर्ज कर ली।

उधर, मामला दर्ज होने के बाद एल्विश यादव ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए अपना पक्ष रखा है और माफी मांगी है। उन्होंने यूट्यूबर मैक्सटर्न पर आरोप लगाते हुए कहा कि मैक्सटर्न ने उनके माता-पिता को जिंदा जलाने की धमकी दी थी। इसके बाद एल्विश ने मैक्सटर्न को अपने घर मिलने के लिए बुलाया था लेकिन आखिरी वक्त में उसने लोकेशन बदल दी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो