whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

एक दूजे के हुए Meera Chopra-Rakshit Kejriwal, सामने आई कपल की शादी की पहली फोटोज

Meera Chopra-Rakshit Kejriwal: मीरा चोपड़ा और रक्षित केजरीवाल शादी के बंधन में बंध गए हैं। कपल की शादी की फोटोज भी सोशल मीडिया पर सामने आ गई है, जो आते ही इंटरनेट पर छा गई।
08:33 PM Mar 12, 2024 IST | Nancy Tomar
एक दूजे के हुए meera chopra rakshit kejriwal  सामने आई कपल की शादी की पहली फोटोज
Meera Chopra, Rakshit Kejriwal, image credit- Google

Meera Chopra-Rakshit Kejriwal: ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा की कजिन बहन मीरा चोपड़ा की शादी हो गई है। जी हां, मारी चोपड़ा और रक्षित केजरीवाल शादी के बंधन में बंध गए हैं। कपल की शादी की फोटोज भी सोशल मीडिया पर सामने आ गई है, जो आते ही इंटरनेट पर छा गई। फैंस कपल की शादी की फोटोज पर खूब प्यार लुटा रहे हैं और उन्हें शादी की बधाइयां दे रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Meera Chopra, Rakshit Kejriwal

Meera Chopra, Rakshit Kejriwal

बेहद खूबसूरत है कपल की शादी की फोटोज

मीरा चोपड़ा और रक्षित केजरीवाल की शादी की फोटोज बेहद खूबसूरत है। अपनी शादी में मीरा ने सुर्ख लाल रंग का लंहगा पहना है, जिसमें वो बला की खूबसूरत लग रही हैं। वहीं, अगर दूल्हे राजा की बात करें तो उन्होंने व्हाइट कलर की शेरवानी पहनी हैं, जिसमें वो भी बेहद हैंडसम लग रहे हैं। मीरा चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की पहली फोटोज को शेयर किया है। साथ ही बेहद खास कैप्शन भी लिखा है।

Meera Chopra, Rakshit Kejriwal

Meera Chopra, Rakshit Kejriwal

मीरा ने लिखा खास कैप्शन

शादी की तस्वीरों को शेयर करते हुए मीरा ने कैप्शन में लिखा है कि हमेशा के लिए खुशी, झगड़े, हंसी और आंसू अब लाइफटाइम की यादें... हर जन्म तेरे साथ। जैसे ही मीरा ने इन फोटोज को शेयर किया तो वो इंटरनेट पर छा गई और यूजर्स ने भी इन फोटोज पर कमेंट्स की बारिश कर दी और हर कोई न्यूली वेड को बधाई देने लगा। एक यूजर ने इस पर लिखा कि आप दोनों को बहुत बधाई।

यूजर्स दे रहे बधाई

दूसरे ने लिखा कि शादी की बहुत शुभकामनाएं। एक तीसरे यूजर ने लिखा कि आप दोनों की जोड़ी बेहद खूबसूरत लग रही है। इस तरह के कमेंट्स अब यूजर मीरा और रक्षित की शादी के फोटोज पर कर रहे हैं। बता दें कि कपल ने जयपुर में अपनी शादी की है। इतना ही नहीं इसके पहले कपल के प्री वेडिंग फंक्शन की कई फोटोज भी सोशल मीडिया पर सामने आई थी, जिन पर लोगों ने खूब प्यार लुटाया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Meera Chopra (@meerachopra)

यह भी पढ़ें- Arbaaz Khan की एक्स गर्लफ्रेंड Giorgia ने नोटों के ऊपर रखें पैर, हुई ट्रोल, यूजर्स बोले- गांधीजी…

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो