whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

कभी सेक्सुअल हैरेसमेंट, तो कभी लुक्स को लेकर किया परेशान, अब मशहूर सिंगर ने सदमे में आकर छोड़ी म्यूजिक इंडस्ट्री

Melissa Viviane Jefferson, Lizzo: मशहूर रैपर और सिंगर ने इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया है। जी हां, अपने हालिया पोस्ट में सिंगर ने इस बात का खुलासा किया है कि अब वो थक चुकी हैं और अब वो और नहीं झेल सकती इसलिए वो अब इंडस्ट्री में नहीं रहना चाहती।
10:10 PM Mar 30, 2024 IST | Nancy Tomar
कभी सेक्सुअल हैरेसमेंट  तो कभी लुक्स को लेकर किया परेशान  अब मशहूर सिंगर ने सदमे में आकर छोड़ी म्यूजिक इंडस्ट्री
Melissa Viviane Jefferson

Melissa Viviane Jefferson, Lizzo: मशहूर अमेरिकी रैपर और सिंगर मेलिसा विवियन जेफरसन, जिन्हें प्रोफेशनली 'लिज्जो' के नाम से जाना जाता है, उन्होंने इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया है। जी हां, अपने हालिया पोस्ट में सिंगर ने इस बात का खुलासा किया है कि अब वो थक चुकी हैं और अब वो और नहीं झेल सकती इसलिए वो अब इंडस्ट्री में नहीं रहना चाहतीं। आइए आपको बताते हैं कि सिंगर ने अपने पोस्ट में क्या कहा है और उन्होंने किस चीज से परेशान होकर म्यूजिक इंडस्ट्री से मुंह मोड़ लिया है?

इंस्टाग्राम पर लिज्जो ने दी जानकारी

मेलिसा विवियन यानी लिज्जो ने बीते दिन अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया। इस पोस्ट में सिंगर ने खुलासा कि अब वो म्यूजिक इंडस्ट्री का हिस्सा नहीं हैं। जी हां, अपने पोस्ट में लिज्जो ने लिखा कि मैं अपनी लाइफ को लेकर इंटरनेट पर किसी के द्वारा ट्रोल किए जाने को लेकर थक गई हूं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Lizzo (@lizzobeeating)

मेरे बारे में झूठी बातें बोली गई- लिज्जो

मेरी सिर्फ यही इच्छा है कि मैं सिर्फ म्यूजिक बनाऊं और लोगों को खुश करूं। मैंने दुनिया को जिस तरह के देखा है मैं बस उसे और बेहतर करने में मदद करना चाहती हूं, लेकिन अब मुझे ऐसा लगता है कि दुनिया नहीं चाहती कि ऐसा हो। मेरे बारे में जो भी झूठी बातें कही जाती हैं मैं उनका विरोध करती हूं।

Melissa Viviane Jefferson

Melissa Viviane Jefferson

बार-बार मजाक बनाया गया- लिज्जो

इसके आगे लिज्जो ने लिखा कि मैं कैसी दिखती हूं, इसको लेकर भी लोगों को परेशानी है और इसके लिए मेरा बार-बार मजाक भी बनाया जाता है, जो लोग मुझे जानते भी नहीं हैं, वो भी मेरे बारे में भला-बुरा कहते हैं और मेरी बेईज्जती करते हैं। मैंने अपनी बेइज्जती के लिए साइन अप नहीं किया था। हालांकि अब मैं इसे छोड़ना चाहती हूं... I QUIT

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Lizzo (@lizzobeeating)

यूजर्स ने बढ़ाया सिंगर का हौसला

सिंगर के इस पोस्ट पर यूजर्स भी जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। एक यूजर ने इस पर लिखा कि इंटरनेट रियल लाइफ नहीं है। हम आपके साथ हैं। दूसरे यूजर ने कहा कि आप परेशान नहीं हो, जिसे जो कहना है, कहने दो। एक और यूजर ने कहा कि आप बहुत स्पेशल हैं। इस तरह के कमेंट्स करके अब यूजर्स लिज्जो का हौसला बढ़ा रहे हैं।

यह भी पढ़ें- ‘मेरी जिंदगी के पांच साल बर्बाद हो गए…’, Honey Singh ने ऐसा क्यों कहा?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो