खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Mira Rajput ने भीख मांग रहे बच्चों के साथ किया ऐसा सलूक, लोग बोले 'यह बच्चे से भी ज्यादा गरीब है'

Mira Rajput Viral Video: शाहिद कपूर की पत्नी सोशल मीडिया पर लोगों की नफरत और गुस्से का सामना कर रही हैं। मीरा राजपूत का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देख लोग मीरा को बातें सुना रहे हैं। इतना ही नहीं उनका बर्ताव देखने के बाद कुछ लोग तो उनकी kindness पर भी सवाल उठा रहे हैं।
12:40 PM Mar 12, 2024 IST | Ishika Jain
शाहिद कपूर की पत्नी हुईं ट्रोल
Advertisement

Mira Rajput Viral Video: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) भले ही फिल्मों में एक्टिंग नहीं कर रही हैं लेकिन फिर भी वो सुर्खियों में बनी रहती हैं। उन्हें अपने पति के साथ सभी इवेंट्स और पार्टीज में शामिल होते देखा जाता है। मीरा की इमेज परफेक्ट वाइफ की बनी हुई है। लेकिन अब सोशल मीडिया पर उनका एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसके बाद उनकी पॉजिटिव इमेज पर दाग लग गया है। सभी लोग ये वीडियो देख मीरा पर भड़कते हुए नजर आ रहे हैं।

Advertisement

मीरा राजपूत से हुई बड़ी भूल

इस वक्त मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर लोगों के गुस्से का सामना कर रही हैं। उन्होंने सोचा भी नहीं होगा कि बिना किसी वजह वो इस तरह से इंटरनेट पर ट्रोल हो जाएंगी और सभी लोग अचानक उनके खिलाफ हो जाएंगे। लेकिन अब उनके साथ कुछ ऐसा ही हो रहा है। दरअसल, अब उनका जो वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है उसमें वो अपनी गाड़ी से निकलकर जाती हुई नजर आ रही हैं। लेकिन जैसे ही वो अपनी कार से बाहर आती हैं दो गरीब बच्चे उन्हें घेर लेते हैं और पैसे मांगने लगते हैं। ऐसे में मीरा राजपूत उन बच्चों को पूरी तरह से इग्नोर करती हुई नजर आती हैं।

गरीब बच्चों को सरेआम किया इग्नोर

मदद करना तो दूर मीरा इन बच्चों को पलटकर भी नहीं देखतीं। अब मीरा राजपूत का ये एटीट्यूड लोगों को जरा भी पसंद नहीं आ रहा है। उन्हें गरीब बच्चों के साथ ऐसा रूखा व्यवहार करता देख अब सब उन्हें सोशल मीडिया पर फटकार लगा रहे हैं। एक यूजर ने इस वीडियो को देख मीरा को ट्रोल करते हुए सवाल किया है, 'इतना घमंड किस बात का है बहन?' किसी ने लिखा है, 'इससे पता चलता है कि ये लोग कैसे हैं। एक ट्रोलर बोला, 'करोड़ों की मालिक नहीं गरीब।' एक ने लिखा, 'हो सकता है कि उनके पास कैश न हो, लेकिन वो कम से कम उन बच्चों को स्माइल कर सकती थीं या फिर एक बार पीछे मुड़कर देख सकती थीं।'

Advertisement

यह भी पढ़ें: कौन हैं Rakshit Kejriwal? जिनपर दिल हार बैठीं प्रियंका चोपड़ा की बहन, आज लेंगी साथ-फेरे

लोगों ने वीडियो देख लगाई क्लास

एक शख्स ने लिखा, 'दयालुता कहां है? वह यहां लेडी कबीर सिंह हैं।' एक कमेंट आया, 'इस बच्चे से भी ज्यादा गरीब तो ये लड़की है।' एक ट्रोलर बोला, 'सेल्फलेस औरत।' किसी ने कहा, 'अमीरो का दिल सबसे छोटा होता है।' एक यूजर ने कहा, 'पैसा अच्छे अच्छों के अंदर घमंड ला देता है।' एक भड़के हुए यूजर ने कमेंट किया है, 'कैसी लेडी है अगर कुछ उन गरीब बच्चों को दे देती तो क्या इसके पास कोई कमी हो जाती इतना घमंड क्यों करना?'

Advertisement
Tags :
Mira RajputShahid Kapoor
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement