whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

इंतजार खत्म! Mirzapur 3 की रिलीज पर ताजा अपडेट, जानें कब भौकाल मचाने आ रहे गुड्डू पंडित?

Mirzapur 3 Release Date Update: पंकज त्रिपाठी और अली फजल स्टारर क्राइम-थ्रिलर वेब सीरीज 'मिर्जापुर 3' की रिलीज को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। चार साल के लंबे इंतजार के बाद हर कोई इसकी रिलीज डेट पर नजरें गड़ाए बैठे हैं। इस बीच प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी ने रिलीज पर बड़ा अपडेट दे दिया है।
01:52 PM Mar 29, 2024 IST | Jyoti Singh
इंतजार खत्म  mirzapur 3 की रिलीज पर ताजा अपडेट  जानें कब भौकाल मचाने आ रहे गुड्डू पंडित
Mirzapur 3 Release Date Update

Mirzapur 3 Release Date Update: प्राइम वीडियो की पॉपुलर क्राइम-थ्रिलर वेब सीरीज मिर्जापुर के अब तक दो सीजन आ चुके हैं। अब फैंस तीसरे सीजन 'मिर्जापुर 3' (Mirzapur 3) का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर सीरीज को लेकर काफी बज है और फैंस भी कालीन भैया (पंकज त्रिपाठी) और गुड्डू पंडित (अली फजल) को देखने के लिए बेचैन हैं। इस बीच फैंस के लिए खुश कर देने वाली खबर आई है। मिर्जापुर 3 की रिलीज डेट पर ताजा अपडेट आ गया है। आइए जानते हैं कि यह सीरीज कब रिलीज होने को तैयार है?

यह भी पढ़ें: ये क्या मजाक है… Mirzapur 3 का पोस्टर देखते ही क्यों भड़के फैंस? मेकर्स पर निकाली भड़ास

प्रोड्यूसर ने दिया बड़ा हिंट

वेब सीरीज 'मिर्जापुर' के प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी हाल ही में एक इवेंट में पहुंचे, जहां उन्होंने सीरीज की रिलीज डेट को लेकर एक अपडेट दिया है। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बातचीत में कहा कि फैंस का इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है। रितेश ने बातचीत में रिलीज डेट का खुलासा तो नहीं किया लेकिन इस पर एक हिंट जरूर दिया है, जो फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ाने के लिए काफी है।

कब रिलीज हो रही मिर्जापुर 3?

प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी ने बातचीत में बताया कि 'मिर्जापुर 3' जून से जुलाई के बीच में अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो सकती है। रितेश की इस बात से कयास लगाए जा रहे हैं कि बस थोड़ा इंतजार और ये सीरीज दो या तीन महीने में रिलीज होने के लिए तैयार है। अब इंतजार है तो मेकर्स की ओर से ऑफिशियल अनाउंसमेंट का। देखना दिलचस्प होगा कि रितेश सिधवानी का ये अंदाजा कितना सही साबित होता है।

मेकर्स ने शेयर किया था पोस्टर

पिछले दिनों मेकर्स ने 'मिर्जापुर 3' का पोस्टर शेयर किया था, जिससे पता चला कि तीसरे सीजन में दिवेन्दु शर्मा उर्फ मुन्ना भैया नहीं होंगे। इस बात से फैंस निराश भी हुए हैं। हालांकि अच्छी बात ये है कि तीसरे सीजन में एक्टर विजय वर्मा की एंट्री हुई है।

गौरतलब है कि 'मिर्जापुर' का पहला सीजन साल 2018 में प्राइम वीडियो पर रिलीज किया गया था। थ्रिलर और सस्पेंस से भरपूर इस सीरीज को दर्शकों ने जबरदस्त रिस्पांस दिया था। साल 2020 में इस सीरीज का दूसरा पार्ट रिलीज किया गया। अब 'मिर्जापुर 3' का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। दरअसल, पिछले काफी समय से इसकी रिलीज में देरी होती जा रही है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो