whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Mirzapur के 'मुन्ना भैया' फिर हंसाएंगे, मडगांव एक्सप्रेस से जुड़ा कनेक्शन, पर क्या फैंस का दिल जीतने में होंगे कामयाब?

Divyendu Sharma In Madgaon Express: बॉलीवुड एक्टर दिव्येंदु शर्मा को पॉपुलर वेब सीरीज मिर्जापुर से पहचान मिली। मुन्ना भैया के किरदार में एक्टर दर्शकों के दिलों पर छा गए। अब दिव्येंदु कॉमेडी फिल्म 'मडगांव एक्सप्रेस' में दिखाई देंगे। इस किरदार से वह दर्शकों का दिल जीत पाएंगे या नहीं आइए जानते हैं।
09:16 AM Mar 22, 2024 IST | Jyoti Singh
mirzapur के  मुन्ना भैया  फिर हंसाएंगे  मडगांव एक्सप्रेस से जुड़ा कनेक्शन  पर क्या फैंस का दिल जीतने में होंगे कामयाब
Divyendu Sharma In Madgaon Express

Divyendu Sharma In Madgaon Express: प्राइम वीडियो की पॉपुलर सीरीज 'मिर्जापुर' के मुन्ना भैया उर्फ दिव्येंदु शर्मा (Divyendu Sharma) एक बार फिर कॉमेडी जोनर में लौट रहे हैं। उनकी कॉमेडी फिल्म 'मडगांव एक्सप्रेस' (Madgaon Express) आज 22 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है। फिल्म में तीन दोस्तों की गोवा ट्रिप की मजेदार कहानी दिखाई गई है, जिसे कुणाल खेमू ने लिखा और डायरेक्ट किया है। मडगांव एक्सप्रेस में दिव्येंदु शर्मा के अलावा प्रतीक गांधी और अविनाश तिवारी के साथ नोरा फतेही भी दिखेंगी। ऐसे में सवाल उठता है कि दिव्येंदु शर्मा एक बार फिर अपनी कॉमेडी से क्या दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब हो पाएंगे?

कॉमेडी फिल्म करने पर दिया रिएक्शन

TV9 की रिपोर्ट के मुताबिक, इंटरव्यू के दौरान दिव्येंदु शर्मा ने कहा कि उन्हें कॉमेडी फिल्में करना अच्छा लगता है। सीरियस किरदार के बाद वह फिर से कॉमेडी जोनर में उतर रहे हैं। इस पर बात करते हुए एक्टर ने बताया, 'मैंने फिर से कॉमेडी फिल्म की है, इसमें मुझे बहुत मजा भी आया।' जब उनसे पूछा गया कि उन्होंने बीच में कॉमेडी से ब्रेक क्यों लिया इसका जवाब देते हुए दिव्येंदु ने कहा कि उन्हें एक जैसा काम बार-बार करने में मुझे मजा नहीं आता है।

दिव्येंदु शर्मा ने कहा, 'मेरे लिए जरूरी था कि मैं कॉमेडी फिल्मों से निकलकर कुछ अलग ट्राई करूं। मुझे इस बात की खुशी है कि मैंने जो किरदार किए उन्हें फैंस ने पसंद किया है। मेरे लिए इंटेंस रोल करना काफी चैलेंजिंग रहा है। हालांकि मैंने चैलेंज लिया। अब मैंने कॉमेडी फिल्म में दोबारा वापसी की है।'

यह भी पढ़ें: Abhishek और Khanzadi का रियूनियन देख खुशी से झूमे फैंस! टीवी के सलमान-कटरीना का दे दिया टैग

कॉमेडी से की थी करियर की शुरुआत

बता दें कि दिव्येंदु शर्मा ने अपने करियर की शुरुआत कॉमेडी फिल्मों से की थी। उनकी फिल्म 'प्यार का पंचनामा' फैंस को काफी पसंद आई थी। अक्षय कुमार की 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' में भी उनका रोल काफी हाइलाइट हुआ था। हालांकि पॉपुलर वेब सीरीज 'मिर्जापुर' से उन्हें अलग पहचान मिली। सीरीज में मुन्ना भैया का किरदार निभाकर वह दर्शकों के दिल पर छा गए।

दर्शकों का दिल जीतने में होंगे कामयाब?

हाल ही में वेब सीरीज 'मिर्जापुर' का एक पोस्टर सामने आया है, जिसे देखने के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि इस बार मुन्ना भैया यानी दिव्येंदु शर्मा नहीं दिखाई देंगे। इस खबर से फैंस का दिल टूट गया है। वहीं दूसरी ओर एक्टर की कॉमेडी फिल्म 'मडगांव एक्सप्रेस' आज रिलीज हो रही है। ऐसे में उन्हें दोबारा कॉमेडी करते हुए फैंस कितना प्यार देते हैं? यह तो फिल्म रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो